ब्यूटी पार्लर में 500 रुपए में होता था लड़कियों का सौदा..फोटो भेजकर लगती थी बोली

ब्यूटी पार्लर में 500 रुपए में होता था लड़कियों का सौदा..फोटो भेजकर लगती थी बोली.. रैकेट में अच्छे घरों की लड़कियां थी शामिल

ब्यूटी पार्लर में 500 रुपए में होता था लड़कियों का सौदा..फोटो भेजकर लगती थी बोली

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 15, 2022/3:54 pm IST

कोटा,राजस्थान। कोटा के मल्टी स्टेरी बिल्डिंग में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बंगाल की दो लड़कियां कोटा में ब्यूटी पार्लर बता सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गई हैं। लड़कियां सिर्फ 500 रुपये के लिए जिस्मफरोशी कर रही थीं। कुल 2500 रुपये में सौदा तय होता था, जिसमें से 2 हजार रुपये दलाल कमा रहे थे। पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर चारों युवक-युवतियों को जेल ​भेज दिया है।

पढ़ें- प्री-यूनिवर्सिटी कक्षाएं और डिग्री कॉलेज 16 फरवरी से खुलेंगे.. यहां के लिए आदेश

पुलिस की जांच के मुताबिक, 24 साल की ये लड़की मुर्शिदाबाद की रहने वाली है। वहीं 22 साल की दूसरी लड़की 24 परगना (वेस्ट बंगाल) की रहने वाली है। दोनों लड़कियों में से एक के माता-पिता नहीं है। इसके बाद 15 दिन पहले हजारीबाग (झारखंड) के रहने वाले दलाल कपिल देव और तालीम उन्हें कोटा लेकर आए। दोनों लड़कियों ने अपने घर पर बताया था कि कोटा में ब्यूटी पार्लर में काम मिला है।

पढ़ें- रूस 16 फरवरी को यूक्रेन पर कर सकता है हमला, 1 लाख से ज्यादा सैनिक, फाइटर जेट, मिसाइल, टैंक तैनात.. तीन तरफ से घेराबंदी 

कोटा में आने के बाद मल्टी स्टोरी में एक फ्लैट किराये पर लेकर सेक्स रैकेट का काम शुरू किया। ग्राहकों को तलाशना शुरू किया। पुलिस ने शनिवार को चारों को गिरफ्तार कर लिया। विज्ञान नगर पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हालांकि, अब पुलिस गिरोह के ओर लोगों की भी पड़ताल की बात कह रही है। मोबाइल कॉल्स के आधार पर जांच की बात कही जा रही है।

पढ़ें- कैसे हुई देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले की शुरुआत.. सस्ते रेट में जमीन-बंपर लोन.. जानिए पूरी हिस्ट्री

जिस्मफरोशी के लिए ग्राहकों से लड़कियों का सौदा 2500 रुपये में होता था। इसमें से लड़की को 500 रुपये मिलते थे और बाकी रुपये दलाल रखता था। दलाल कपिल के अनुसार, जयपुर के एक व्यक्ति के कहने पर वो लड़कियों को कोटा लाए। उस आदमी का नाम कपिल ने नहीं बताया। न ही कोटा के संपर्क के बारे में जानकारी दी, लेकिन बिना लोकल कांटेक्ट लोकल ग्राहक तलाशना संभव नहीं है।

पढ़ें- अब सड़कों पर इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा दौड़ेंगी, लकी ड्रॉ से मिलेगा परमिट.. जानिए क्या है तैयारी