plane collided with the truck as soon as it took off on the runway

बड़ा हादसा : रनवे पर उड़ान भरते ही प्लेन की ट्रक से हो गई टक्कर, लगी भीषण आग में दो जिंदा जले, देखें वीडियो..

Plan and truck collided on the runway: बड़ा हादसा : रनवे पर उड़ान भरते ही प्लेन की ट्रक से हो गई टक्कर, लगी भीषण आग में दो जिंदा जले

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 19, 2022/11:34 am IST

पेरू। Plan and truck collided on the runway:  102 यात्रियों को लेकर रनवे पर उड़ान भरते ही प्लेन की टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हालांकि प्लेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित है। मरने वाले दोनों शख्स दमकलकर्मी बताए जा रहे हैं। बता दें कि प्लेन में 102 यात्रियों और 6 क्रू मेंबर्स सवार थे।

यह भी पढ़ें : रेणुका सिंह बोलीं- फिलहाल भाजपा का कोई सीएम फेस नहीं, डॉ रमन खेमे में खलबली!

Plan and truck collided on the runway:  यह हादसा जॉर्ज चावेज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का है। बताया जा रहा है कि LATAM एयरलाइन्स का एक विमान 102 यात्रियों और चालक दल के 6 सदस्यों को लेकर उड़ान भरने के लिए रनवे पर दौड़ रहा था। इसी दौरान विमान के सामने एक ट्रक आ गया। टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई और ट्रक में सवार दो दमकलकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

यह भी पढ़ें :  Happy Birthday Badshah: रैपर बनने से पहले IAS बनना चाहते थे बादशाह…

Plan and truck collided on the runway:  वीडियो में यह दुर्घटना तब हुई जब रनवे पर जेटलाइनर एक वाहन से टकरा गया। हवाई अड्डे ने घटना के बाद रनवे पर कुछ देर के लिए सभी फ्लाइट्स के टेक ऑफ रोक दिये। साथ ही घटना की जांच के आदेश जारी कर दिये गए हैं।

यह भी पढ़ें :  इस बार प्रेमिका के नहीं प्रेमी के मिले टुकड़े, इस हाल में मिला युवक का शव, देख पुलिस के हुए रोंगटे खड़े

और भी है बड़ी खबरें…