Four students killed and six injured in an accident in UP

बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 4 छात्रों की मौत, 6 की हालत गंभीर, इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा 

Accident in UP : मंगलवार सुबह एक कार के पेड़ से टकरा जाने के कारण उसमें सवार दो छात्राओं समेत चार विद्यार्थियों की मौत हो गयी

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 10:57 AM IST, Published Date : February 27, 2024/10:56 am IST

शाहजहांपुर : Accident in UP : शाहजहांपुर जिले में मंगलवार सुबह एक कार के पेड़ से टकरा जाने के कारण उसमें सवार दो छात्राओं समेत चार विद्यार्थियों की मौत हो गयी और अन्य छह गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी 10वीं की बोर्ड परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना कांट क्षेत्र के बरेंड़ा गांव के रहने वाले 10 छात्र-छात्राएं कार (इको) में सवार होकर आज सुबह जैतीपुर स्थित स्कूल में 10वीं के गणित विषय की परीक्षा देने जा रहे थे।

Accident in UP :  अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि जलालाबाद-शाहजहांपुर मार्ग पर जारवान गांव के पास कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गयी।  कुमार ने बताया कि अनुरूप कुशवाहा (15), अनुराग श्रीवास्तव (14), प्रतिष्ठा मिश्रा (15) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोहनी मौर्य (16) को मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अन्‍य छह परीक्षार्थी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें : राहु और बुध की युति से बन रहा संयोग, इन पांच राशि के जातकों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा 

यह भी पढ़ें : Indore News: इस बात के डर ने Paytm के ऑपरेशन मैनेजर की ली जान, फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें वजह 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp