anju pahunchi boyfriend se milne pakistan

सीमा की तरह अंजू ने पार की सरहद, बॉयफ्रेंड से मिलने पहुँच गई पाकिस्तान, वहां की पुलिस ने दे दी रहने की इजाजत..

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 11:58 PM IST, Published Date : July 23, 2023/11:53 pm IST

नई दिल्ली: पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर की कहानी इन दिनों मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। हालाँकि सीमा हैदर नाम की यह महिला से जाँच एजंसिया लगातार पूछताछ कर रही है। (anju pahunchi boyfriend se milne pakistan ) उसके भारत आने के मकसद को खंगाल रही हैं।

6 गेंद में 6 छक्का लगाने वाले दिग्गज बल्लेबाज करने वाले हैं दूसरी शादी, गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई तस्वीरें

Seema haider updates

वही इसी तरह की एक कहानी और सामने आई हैं। सीमा हैदर जिस तरह से बॉयफ्रेंड से मिलने पाक से भागकर भारत पहुंची हैं ठीक इसी तरह उत्तर प्रदेश की रहने वाली अंजू नाम की लड़की ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले दोस्त से मिलने सरहद पार कर दी हैं। हैरानी की बात ये हैं कि पाक की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था लेकिन जांच के दौरान अंजू के दस्तावेज वैध पाए गए जिसके बाद उसे 30 दिनों के लिए पाकिस्तान में रहने की अनुमति दे दी गई। हालाँकि पुलिस उस पर नजर रखे हुए हैं। अंजू के बॉयफ्रेंड का नाम नसरुल्लाह बताया जा रहा हैं। वह खैबर पख्तूनख्वा के दिर शहर का रहने वाला हैं।

बोला था झूठ

शुरूआती जानकारी के मुताबिक़ अंजू को नसरुल्लाह ने झूठ बोलकर पाकिस्तान बुलाया था। नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। इस दौरान नसरुल्ला ने खुद को सरकारी शिक्षक बताया था लेकिन वह टीचर नहीं बल्कि एक मेडिकल रिप्रेजेंटिव निकला। स्थानीय पुलिस ने इस बात की पुष्टि की हैं।

खुद पहुंची पुलिस के पास

न्यूज के मुताबिक अंजू शुक्रवार (21 जून) को पाकिस्तान पहुंची थी। (anju pahunchi boyfriend se milne pakistan ) ऊपरी दिर ​​पुलिस ने रविवार को पुष्टि किया कि भारतीय महिला मलकंद डिवीजन के जिले में थी। वीज़ा सूचना प्रपत्र में कहा गया है कि अंजू को 30 दिनों के लिए ऊपरी दिर शहर में रहने की अनुमति दी गई है। बताया गया कि पाकिस्तान पहुँचने के बाद अंजू अपने बॉयफ्रेंड के साथ सीधे दिर शहर के पुलिस स्टेशन पहुंची थी और अपने दस्तावेज उन्हें सौंपे।

अंजू के पास वीजा

दरअसल जब भी कोई भारतीय नागरिक पाकिस्तान की यात्रा करता है, तो उन्हें स्थानीय पुलिस स्टेशन का दौरा करना पड़ता है और अपने यात्रा दस्तावेज दिखाने पड़ते हैं। ऊपरी दिर के स्थानीय पुलिस स्टेशन में अंजू के यात्रा दस्तावेज वैध पाए गए हैं। ऊपरी दिर के एसएचओ जावेद खान ने आज न्यूज़ को बताया, ‘अंजू के पास वीजा है और वह कानूनी तौर पर पाकिस्तान में दाखिल हुई है।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers