Gangrape with girl

प्रेमी के साथ रहना प्रेमिका को पड़ा भारी, युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की लगाई बोली, फिर कर दिया बड़ा कांड

Gangrape with girl प्रेमी के साथ रहने पहुंची प्रेमिका, बेवफा आशिक ने बोली लगाकर 3 लोगों से करवाया गैंगरेप, देह व्यापार की दलदल में धकेला

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:50 pm IST

Agra Gangrape with girl: आगरा। इन दिनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। आए दिन लिव इन के कई ऐसी घटनाएं सामने भी आती है जो दिल दहता देती है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा से भी ऐसा ही दिल दहला देने वाल मामला सामने आया है। जिसने एक बार फिर पुलिस प्रशासन और महिला सुरक्षा पर कई सवाल खड़े किए है। दरअसल, यहां एक किशोरी को अपने ही प्रेमी पर भरोसा करना भारी पड़ गया। घर छोड़कर अपने आसिक के साथ रहने आई किशोरी के साथत ऐसा कुछ हुआ जिसका अंदाजा उसने कभी नहीं लगाया था।

घर छोड़कर प्रमी के घर पहुंची किशोरी

Agra Gangrape with girl: पूरा मामला अगरा का है यहां बेवफा आशिक ने पहले तो अपनी प्रेमिका का घर छुड़वाया। घर छोड़कर प्रेमी के घर रहने आई किशोरी की युवक ने बोली लगवाई और देह व्यपार के दलदल में धकेल दिया। बता दें कि कुशोरी ताजगंज क्षेत्र निवासी 15 साल की पीड़िता कुबेरपुर की मील फैक्ट्री में पैकिंग का काम करती थी। यहां उसकी दोस्ती समीर नाम के लड़के से हुई। फिर ये दोस्ती पर प्यार परवान चढ़ा जिसके चलते किशोरी 26 जनवरी को घर छोड़कर समीर के घर रहने आ गई। यहां समीर ने किशोरी को एक रात रुकने दिया उसके बाद दूसरे ही दिन एक महिला के सुपुर्द कर दिया।

देह व्यापार के दलदल में धकेला

Agra Gangrape with girl: समीर ने कुबेरपुर निवासी फरजाना नाम की महिला को कुशोरी को सौंप दिया। जिसके बाद फरजाना दूसरी महिला आसमां के साथ किशोरी को टेढ़ी बगिया ले गई। वहां उसे मीना नाम की महिला के सुपुर्द कर दिया। मूलत रामनगर, खंदौली निवासी मीना देह व्यापार में लिप्त है। यहां उसने किशोरी को अच्छी नौकरी का झांसा दिया और तैयार कर उसकी फोटो ली गईं। जिसके बाद ग्राहक बनकर पहुंचे संजीव मित्तल, योगेश सहित तीन लोग ने बोली लगाकर किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। अपने साथ गलत होता देख किशोरी मौका देख मौका ए वारदात से फरार हो गई और सीधे पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Agra Gangrape with girl: न्यू आगरा थाने में पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंच कर आरोपियों की धर पकड़ शुरू की। जिसके बाद किशेारी को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस ने जांच को आरोपियों के मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस ने सबसे पहले किशोरी के दोस्त समीर को पकड़ा। उसके बाद फरजाना, आसमां, मीना और यामीन को दबोचा। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कमला नगर निवासी संजीव मित्तल और आवास विकास निवासी योगेश को पकड़ा। दुराचार का तीसरा आरोपित फरार है। पुलिस सभी आरोपियों के तलाश कर रही है। उधर, बाल कल्याण समिति के निर्देश पर ताजगंज थाने में गैंगरेप, देह व्यापार निवारण अधिनियम और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दायर किया गया है। ताजगंज पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 7 लोगों को धर दबोचा लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें