Atiq ahmed son ali ahmed

जेल की दीवार पर लगातार सिर पटक रहा हैं अतीक का बेटा, कह रहा “तीनो को जिन्दा नहीं छोडूंगा”

बताया जा रहा हैं की वह हर दिन जेल की दीवार पर अपना सिर पटकता हैं और तीनों हत्यारो को जान से मारने की बातें भी कहता हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : April 18, 2023/8:25 pm IST

Atiq ahmed son ali ahmed: अतीक, अशरफ और असद अहमद के मौत के बाद जहां यूपी के लोगों ने राहत की सांस ली हैं तो वही प्रयागराज के नैनी जेल में बंद अतीक अहमद बेटा अली अहमद अब पिता के कत्ल के बदले की आग में जल रहा है। बताया जा रहा है की पिता, चाचा और भाई असद के मौत के बाद से अली बौखला गया हैं। उसका गुस्सा सातवें आसमान पर हैं। उसके इस गुस्से से दूसरे कैदी खौफजदा हैं। वह हर दिन जेल में जोर-जोर से चिल्लाकर पिता के हत्यारों से बदला लेने की बातें कहा रहा हैं।

महज 500 रूपये महीने में शानदार रेफ्रिजरेटर होगा आपके घर, यहां मिल रहा भारी डिस्काउंट भी

बताया जा रहा हैं की वह हर दिन जेल की दीवार पर अपना सिर पटकता हैं और तीनों हत्यारो को जान से मारने की बातें भी कहता हैं। खबर यह मिली थी की अपने इस हरकत की वजह से वह घायल हो गया हैं लेकिन जेल प्रशासन ने इस खबर का खंडन करते हुए अली अहमद के सुरक्षित होने की बात कही हैं। शनिवार की रात जब उसे पिता अतीक और चाचा अशरफ के हत्या की खबर मिली थी तो वह बेहोश हो गया था।

Pooja Hegde ने रेड हॉट आउटफिट पहन गिराई बिजली, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख पिघल जायेगा आपका भी दिल

Atiq ahmed son ali ahmed: जेल प्रशासन ने तीनो हत्यारों की सुरक्षा को देखते हुए सोमवार को ही उन्हें नैनी से प्रतापगढ़ के जेल शिफ्ट कर दिया था। नैनी जेल में बेटे अली अहमद के आलावा बड़े पैमाने पर अतीक के गुर्गे बंद हैं। आशंका जताई जा रही थी की तीनो की कही जेल में नुकसान न पहुंचा दिया जाएँ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें