Yuvak ne ki kinnar se shadi

चौराहे पर किन्नर से हुई आंखे चार, ऑटो में किया इजहार, शादी के बाद बच्चे की डिमांड, जानें कैसे

Yuvak ne ki kinnar se shadi: ऑटो ड्राइवर ने किन्नर से रचाई शादी, जानिए कैसे हुई मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : March 28, 2023/12:46 pm IST

Yuvak ne ki kinnar se shadi: चंदौली। जब बात प्यार की होती है तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। शायद इसीलिए कहा जाता है प्यार अंधा और समाज की परवाह से बेफिक्र होता है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में किन्नर से लड़के की शादी का मामला सामने आया है। मुगलसराय क्षेत्र पड़ाव स्थित दैतरा बीर बाबा मंदिर परिसर में एक युवक ने किन्नर से हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की। लेकिन किन्नर और युवक की प्रेम कहानी बड़ी ही फिल्मी है। चौराहे पर हुआ प्यार, ऑटो में इजहार और फिर लंबे समय तक लिव इन में रहने के बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

लीव इन में रहने के बाद की शादी

Yuvak ne ki kinnar se shadi: यही नहीं किन्नर छोटी सिंह ने भविष्य की प्लानिंग भी कर ली है। लेकिन बड़ा सवाल है कि क्या परिवार और समाज इस शादी को स्वीकार करेगा। बता दें पड़ाव की रहने वाली छोटी सिंह किन्नर की मुलाकात एक दिन पड़ाव के ही रहने वाले ऑटो चालक अभिषेक कुमार से करीब 8 महीने पहले हुई थी। पहली मुलाकात में ही अभिषेक और छोटी एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। इन दोनों के प्यार का सिलसिला करीब एक महीने तक इसी तरह चला। इस बीच एक दिन छोटी सिंह किन्नर अभिषेक के ऑटो में सवार होकर मुगलसराय जा रही थी। इसी दौरान दोनों ने बातों बातों में एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया। इके बाद वे लीव इन में रहने लगे और करीब 7 महीने बाद शादी करने का फैसला किया।

बच्चे को अडॉप्ट करेंगी किन्नर छोटी

Yuvak ne ki kinnar se shadi: छोटी सिंह ने शादी के बाद बाकायदा भविष्य की प्लानिंग भी कर ली है। उन्होंने कहा कि अब शादी के बाद वे नव दाम्पत्य जीवन में प्रवेश करने के साथ ही एक बच्चे को एडॉप्ट करेंगी। जिसके अच्छी शिक्षा दीक्षा देकर एक कामयाब इंसान बनाएंगे। ताकि आगे चलकर वे हम दोनों का सहारा बन सके। वे अब लोगों से भीख मांगने की बजाय सिलाई का काम कर जीविकोपार्जन का काम करेंगी।

ये भी पढ़ें- “गांधी परिवार करना चाहता है ऐसा काम, जो कि पीएम मोदी के होते संभव नहीं है”, गृहमंत्री ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

ये भी पढ़ें- IPL 2023 के सभी टीमों के कैंप्टन के नाम हुए फाइनल, नए चहरों को मिलने जा रहा कप्तानी का मौका, यहां देखें पूरी लिस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें