बाल काटते समय नाई ने ग्राहक के गले में घोप दी कैची, उपचार के दौरान मौत |

बाल काटते समय नाई ने ग्राहक के गले में घोप दी कैची, उपचार के दौरान मौत

बुधवार देर शाम करीब आठ बजे शिवशंकर घर से निकला और परवेज की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा। Barber punches scissors into customer's throat, dies

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 2, 2022/2:56 pm IST

Barber punches scissors into customer’s throat: आजमगढ़ (उप्र), 2 जून । आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार में बुधवार देर शाम कथित तौर पर नाई की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचे एक व्यक्ति पर नाई ने कैंची से हमला कर दिया, गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार निवासी शिवशंकर, बक्से का कारोबार करता था। उसके घर के सामने मोहम्मद परवेज की दुकान है, बुधवार देर शाम करीब आठ बजे शिवशंकर घर से निकला और परवेज की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचा।

read more: Sonia Gandhi Corona Infected : कोरोना की चपेट में आईं सोनिया गांधी | बैठक में शामिल नेता भी संक्रमित

Barber punches scissors into customer’s throat: उन्होंने बताया कि इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान परवेज ने शिवशंकर पर कैंची से हमला कर दिया। परिजन गंभीर रूप से घायल शिवशंकर को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

read more: Elephant Attack : हाथी के कुचलने से महिला की मौत | हाथियों के उत्पात से दुलदुला क्षेत्र में दहशत…

आर्य ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में अभी तक बाल काटने के दौरान ही विवाद होने की बात सामने आई है।