An old woman was murdered by slitting her throat in Bijnor

Bijnor News : वृद्धा का गला काटकर कर दी हत्या, चारपाई पर पड़ा रहा खून से लथपथ शव, इलाके में मचा हड़कंप..

An old woman was murdered by slitting her throat in Bijnor: वृद्धा का शव उसी के घर में चारपाई खून से लथपथ हालात में पड़ा मिला।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 06:39 PM IST, Published Date : January 12, 2024/6:39 pm IST

An old woman was murdered by slitting her throat in Bijnor : बिजनौर। यूपी के बिजनौर के नगीना देहात इलाके के गांव अजीपुरा रानी में वृद्धा की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। वृद्धा का शव उसी के घर में चारपाई खून से लथपथ हालात में पड़ा मिला। घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

read more : Bigg Boss 17: वीकेंड का वार बीच में छोड़ कहा चल दिए भाईजान… शो होस्ट करते दिखेंगे करण जौहर, ये है वजह 

An old woman was murdered by slitting her throat in Bijnor : दरअसल, बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव अजीपुरा रानी की रहने वाली फिरोजा खातून (63) पत्नी स्वर्गीय अब्दुल रहमान अपने बेटे दानिश और पुत्रवधु के साथ घर में रहती थी। दानिश अपनी पत्नी के साथ गुरुवार सुबह बिजनौर में किसी अस्पताल में दिवाली दिलाने गया था। ज़ब दानिश गुरुवार देर शाम साढ़े 7 बजे अपने घर पहुंचा तो मां कों मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा देख उसके होश उड़ गए।

दानिश की मां फिरोजा खातून का शव घर में चारपाई पर खून से लतपथ पड़ा था और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे। जैसे किसी ने बेरहमी से व्रद्ध की गर्दन काट दी हो। उसने घटना की जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नगीना देहात भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

वहीं इस मामले में एएसपी ग्रामीण राम अर्ज ने बताया की नगीना देहात के गॉव अजीपुरा रानी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतका की बेटी ने लिखित में तहरीर देकर बताया गया कि उसकी भाभी उज़मा द्वारा ही उसकी माँ की हत्या की या कराई गई है। केस दर्ज कर लिया गया है घटना के खुलासे के लिए दो टीमो का गठन किया गया है जल्द खुलासा किया जायगा।

बिजनौर से मौहम्मद इमरान की रिपोर्ट

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp