Biopic Movie on Atiq Ahmed

अतीक अहमद की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, माफियाराज की कहानी से होगी UP फिल्म सिटी की शुरुआत

अतीक अहमद 20 साल की उम्र में पहली हत्या कर जुर्म की दुनिया में कदम रखा तो फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : April 18, 2023/3:38 pm IST

Biopic Movie on Atiq Ahmed : प्रयागराज समेत समूचे यूपी में कभी अतीक अहमद का राज चलता था, लेकिन योगी सरकार ने ऐसा हंटर चलाया कि अतीक अहमद का पूरा साम्राज्य खत्म हो गया। शनिवार की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को सीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई और इस तरह अतीक अहमद के दशकों का रसूख और खौफ हमेशा के लिए ख़त्म हो गया। लेकिन अब कहा जा रहा है कि अतीक अहमद की कहानी को लेकर यूपी के फिल्म सिटी में पहली फिल्म भी बनाई जा सकती है।

अग्निवीर लिखित परीक्षा स्थगित, रक्षा मंत्रालय का बड़ा ऐलान, इस वजह से लिया गया फैसला…

Controversial story : विवादित हैं अतीक की कहानी

Biopic Movie on Atiq Ahmed : दरअसल बॉलीवुड फिल्मों में हमेशा वही फिल्में हिट हो होती हैं जो विवादों से भरी हो। वही बॉलीवुड में अपने कामों को लेकर मशहूर या फिर बदनाम ऐसे लोगों के ऊपर भी ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनने लगी हैं। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी इस बात को बेहतर ढंग से समझते हैं कि जिन फिल्मों में कंट्रोवर्सी ज्यादा होगी और पूरी दुनिया उस कंट्रोवर्सी को जानने की चाहत रखती है। ऐसी फिल्में बनाकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर खूब नोट छापते हैं। यूपी में अतीक अहमद भी एक बड़ा नाम रहा है। अतीक अहमद 20 साल की उम्र में पहली हत्या कर जुर्म की दुनिया में कदम रखा तो फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह है यूपी का ऐसा दुर्दांत अपराधी बना कि उसके खिलाफ जिस किसी ने भी आवाज उठाई उसका अंत कर दिया।

यहां लगता है लड़के-लड़कियों का मेला, ये चीज खिलाने से तय हो जाती है शादी

Villain or Hero : विलेय ता हीरो होगा अतीक?

Biopic Movie on Atiq Ahmed : यही वजह है कि बॉलीवुड सहित उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी में कई ऐसे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। जो अतीक अहमद पर बायोपिक बनाना चाह रहे हैं। इसके पीछे अतीक अहमद की दिलचस्पी स्टोरी और कंट्रोवर्सी अहम वजह मानी जा रही है तो वहीं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जहां विलेन के तौर पर अतीक अहमद को दिखाने का प्रयास करेंगे तो वही फिल्म में हीरो किसे बनाएंगे, इस पर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि कुछ लोगों को कहना है कि यह फिल्म में अतीक अहमद को मुख्य किरदार यानी हीरो के तौर पर कौन होगा। लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई अधिकृत रूप से कोई बयान नहीं दिया है। लिहाजा फिल्म में कौन हीरो और कौन विलन होगा यह कहना जल्दबाजी होगी तो दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेत्री का रोल के लिए कौन सही रहेगा और किससे अभिनेत्री बनाया जाएगा इस पर अभी संशय है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें