नये केंद्रीय मंत्रियों की अगुवाई में BJP की 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू, बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल | BJP's 'Jan Ashirwad Yatra' started under the leadership of new Union Ministers

नये केंद्रीय मंत्रियों की अगुवाई में BJP की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ शुरू, बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल

उत्तर प्रदेश में नये केंद्रीय मंत्रियों की अगुवाई में भाजपा की 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 16, 2021/4:30 pm IST

लखनऊ, 16 अगस्त (भाषा) BJP’s ‘Jan Ashirwad Yatra’: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ सोमवार को लखनऊ से प्रारंभ हुई जिसकी अगुवाई केंद्रीय मंत्रिपरिषद में प्रदेश से शामिल हुए नये मंत्री कर रहे हैं। केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री पंकज चौधरी, केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्य मंत्री कौशल किशोर और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी सोमवार को यहां चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर सुबह नौ बजे पहुंचे और वहां से अलग-अलग क्षेत्रों के लिए यात्रा लेकर निकले।

read more:  सड़क पर दौड़ा रेल इंजन, लोगों में मची भगदड़, जांच के लिए पहुंचे रेलवे के बड़े अधिकारी

BJP’s ‘Jan Ashirwad Yatra’: पिछले माह केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार और फेरबदल में उत्तर प्रदेश के सात सांसदों को नये मंत्रियों के रूप में शपथ दिलाई गई। एक बयान के अनुसार ये नये मंत्री अलग-अलग क्षेत्रों में जनता का आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे से एक रथ पर सवार होकर चौधरी, किशोर और मिश्र भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ बाहर निकले और बाद में तीन अलग-अलग रथों पर सवार होकर ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के लिए निकले। पार्टी के अनुसार चौधरी बस्ती में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे जबकि कौशल किशोर मोहान (उन्नाव) और अजय मिश्र सण्डीला (हरदोई) में यात्रा में भाग लेंगे।

read more:  रायपुर जिले में इन पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

‘जन आशीर्वाद यात्रा’ प्रारम्भ करने से पहले हवाई अड्डे पर केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि वह जनसेवक/प्रधानसेवक के रूप में जनता की सेवा करेंगे और उन्होंने ‘सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास’ के आधार पर समाज के सभी वर्गों, गांव, गरीब, किसान के विकास के लिए कार्य किया।

Tokyo Olympic 2021 : सौरभ चौधरी और मनु भाकर क्वालीफिकेशन के पहले चरण में शीर्ष पर