Bride absconds on 10th suhagrat

शादी की 10वीं रात दुल्हन ने किया कांड, दूल्हे का उड़ गया होश, मामला जानकर हर कोई हैरान

शादी की 10वीं रात दुल्हन ने किया कांड, दूल्हे का उड़ गया होश, मामला जानकर हर कोई हैरान! Bride absconds on 10th suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : November 28, 2023/4:38 pm IST

देवरिया: Bride absconds on 10th suhagrat उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक की शादी धूमधाम से हुई। सब चीज ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक 10 रात पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More: Margashirsha Maas 2023: मार्गशीर्ष माह आज से शुरू, व्रत रखने वाली महिलाएं इन बातों का रखें विशेष ध्यान, सदैव बनी रहेगी मुरलीधर की कृपा 

Bride absconds on 10th suhagrat दरअसल, दुल्हन शादी के 10वीं रात भाग गई, साथ में ढाई लाख रुपए के गहने, 60 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। परेशान दूल्हे ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Read More: New Chief Secretary of MP: मध्य प्रदेश के नए मुख्य सचिव के लिए काउंटडाउन शुरू, अगर नहीं हुआ एक्सटेंशन तो इस वरिष्ठ आइएएस को मिल सकती है जिम्मेदारी  

जानकारी के अनुसार, घटना देवरिया के लार नगर पंचायत के कोइरी टोला वार्ड का है। युवक लार कस्बे के कोइरी टोला का रहने वाला है। उसकी शादी बरहज थाना इलाके के एक गांव की लड़की से 9 नवंबर को हुआ। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। जिसके बाद 20 नवंबर को युवक बनारस निकल गया। जिसके बाद वापस आया तो देखा कि पत्नी घर में नहीं है। इसके बाद फोन किया, लेकिन लगा नहीं. परिवार वालों को नींद से जगाया, काफी देर पत्नी को ढूंढने के बाद सुसराल वालों को खबर की तो उन्होंने भी कहा कि वो मायके नहीं आई। जिसके बाद दूल्हा परेशान होकर थाने में मामला दर्ज कराया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp