Sasural Pahuchne se pehle dulhan ne tod di shadi

ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन ने तोड़ दी शादी, बीच रास्ते पर दूल्हे को छोड़ लौटी मायके, जानिए ऐसा क्या हुआ कार में

ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन ने तोड़ दी शादी, बीच रास्ते पर दूल्हे को छोड़ लौटी मायके! Sasural Pahuchne se pehle dulhan ne tod di shadi

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : March 19, 2023/11:50 am IST

वाराणसी: Sasural Pahuchne se pehle dulhan ne tod di shadi सोशल मीडिया पर शादी की खबरें तेजी से वायरल होती है। इन खबरों में कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो कुछ विवाद की भी खबरें होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दुल्हन आधे रास्ते से ही दूल्हे को छोड़कर मायके लौट गई। आखिरकार दूल्हे को बिना दुल्हन ही अपने घर वापस लौटना पड़ा।

Read More: सस्ता हुआ पेट्रोल के दाम, कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें क्या है आज एक लीटर का भाव 

Sasural Pahuchne se pehle dulhan ne tod di shadi मिली जानकारी के अनुसार कानपुर महाराजपुर के पास जब लड़का पक्ष के लोग चाय-नाश्ता करने के लिए रुके तो लड़की रोते हुए पुलिस के पास पहुंच गई। वह इस जिद पर अड़ गई कि उसे अब आगे नहीं जाना है। उसने यह भी कहा कि वह इस शादी को मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में पुलिस ने लड़की को वापस भेज दिया और दूल्हे को बेरंग लौटना पड़ गया।

Read More: प्रदेश सरकार की बड़ी सौगात, पेंशनर्स-कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, खाते में बढ़कर आएंगे पैसे, जानें किसे मिलेगा लाभ

बताया गया कि खर्च बचाने के लिए ही पहले रवि और वैष्णवी की वाराणसी कोर्ट में शादी हुई और फिर रीति-रिवाज भी निभाई गई। लड़के के पक्ष से ज्यादा लोग शादी में नहीं आए थे। वाराणसी से बीकानेर की सड़क मार्ग से दूरी करीब 1300 किलोमीटर है। वे लोग 7 घंटे में सरसौल पहुंच गए थे और 400 किमी की दूरी तय कर चुके थे। जब दूध माता पेट्रोल पंप के पास गाड़ी रुकी तो वैष्णवी वहां खड़ी पीआरवी वैन के पास जाकर रोने लगी । पहले लड़के वालों को शक हुआ कि कहीं लड़की को पुलिस पकड़कर तो नहीं ले जा रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वह खुद पुलिस से शिकायत कर रही है।

Read More: राजिम : आरंग में भीषण हादसा, सवारी बस और टेंकर के बीच जोरदार भिड़ंत, 9 यात्री गंभीर तौर पर जख्मी

दुल्हन ने पुलिस ने कहा कि पहले बताया गया था कि ये लोग प्रयागराज के रहने वाले हैं। लेकिन अब उसे बीकानेर ले जाया जा रहा है। उसने कहा कि वह सात घंटे के सफर में ही थक गई है और अब ससुराल नहीं जाना चाहती। उसने कहा कि वह अपनी मां से ज्यादा दूर नहीं जाना चाहती और शादी तोड़ना चाहती है। वहीं लड़के वालों ने पुलिस के सामने कोर्ट मैरेज के कागज भी पेश किए और कहा कि लड़की पक्ष को पूरी जानकारी थी कि वे बीकानेर के रहने वाले हैं।

Read More: बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी, इस सब्जेक्ट में मिलेंगे एक्सट्रा मार्क्स, जानें वजह 

वहीं, जब पुलिस ने जब लड़की की मां से बात की तो उसने भी कह दिया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि लड़का बीकानेर का रहने वाला है। वह भी शादी तोड़ने की बात कहने लगीं। लड़की की मां ने यह भी बताया कि उनके पति नहीं हैं। इसपर पुलिस ने रास्ते से ही दुल्हन को लौटा दिया। पुलिस ने पहले तो दुल्हन को समझाया। लेकिन लड़की के अड़ जाने पर उसे वापस वाराणसी भेज दिया गया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक