bride Escape with groom

शादी से पहले दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया ऐसा कांड, घरवालों के उड़े होश, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

शादी से पहले दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया ऐसा कांड, घरवालों के उड़े होश! bride Escape with groom before marriage

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : August 16, 2023/1:47 pm IST

बांदा: bride Escape with groom उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी से पहले दुल्हन अपनी मंगेतर के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की अपने साथ घर में रखे जेवरात और नकदी भी ले गई। सूचना के बाद युवती के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

Read More: ‘एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है दोस्तो..’, CM शिवराज ने अपने पुराने दोस्तों को याद कर गाया दोस्ती का ये गीत 

bride Escape with groom जानकारी के अनुसार, मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र का है। दरअसल, युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मटौंध थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से तय हुआ था। तिलक की रस्में हो चूकी थी। जिसके बाद इसी साल नवंबर में शादी होना था। लेकिन इससे पहले युवती अपने घर से गायब हो गई। काफी तलाशी के बाद पता चला कि युवती अपने होने वाले पति के साथ फरार हुई है। जिसके बाद युवती के पिता ने अपने दामाद के ​खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

Read More: छात्रों के लिए CM शिवराज की बड़ी घोषणा, कॉलेज की जमीन में बनाई जाएगी नई बिल्डिंग…

इस संबंध में थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की ओर से दी गई तहरीर में अपनी बेटी को होने वाले दामाद द्वारा भाग ले जाने का आरोप लगाया गया है। जिसके आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 366 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर सर्विलांस के माध्यम से तलाश की जा रही है। दोनों के पकड़े जाने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें