bride exposed her suhagrat

दुल्हन ने खोली सुहागरात की पोल, ससुराल छोड़कर पहुंच गई थाने, सुनकर पुलिस के भी उड़ होश, जानें मामला

दुल्हन ने खोली सुहागरात की पोल, ससुराल छोड़कर पहुंच गई थाने, सुनकर पुलिस के भी उड़ होश, जानें मामला! bride exposed her suhagrat

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 08:48 PM IST, Published Date : September 23, 2023/8:48 pm IST

बांदा: bride exposed her suhagrat शादी से लड़का-लड़की दोनों के मन में कई तरह के विचार और सपने रहते हैं। शादी तय होने के दूसरे ही दिन से दोनों अरमान संजोना शुरू कर देते हैं। लेकिन तब क्या हो, जब पहली ही रात में सभी अरमान धरे के धरे रह जाएं। ऐसा मामला बांदा जिले से सामने आया है, जहां दूल्हे ने दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दूल्हे ने दुल्हन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। दूल्हे के आरोपों को सुनकर दुल्हन बॉखला गई और उसने भी सुहागरात पर क्या हुआ सबके सामने खुलासा कर दिया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: शिवसेना विधायकों को अयोग्यता याचिका पर सुनवाई का सीधा प्रसारण हो : वडेट्टीवार

bride exposed her suhagrat मिली जानकारी के अनुसार मामला अतर्रा के गोखिया गांव का है, जहां रहने वाली युवती के मुताबिक, इसी साल 22 जून को हरदोई में हरियावां स्थित पोथवा निवासी शख्स से शादी हुई। शादी में चार पहिया न मिलने पर ससुराल पक्ष ने विदाई से इनकार कर दिया था। युवती के घरवालों ने आरजू-मिन्नत की तो विदाकर ले जाने के लिए राजी हुए। चार पहिया गाड़ी न मिलने से खफा पति ने सुहागरात में पत्नी को प्रताड़ित करने के लिए चारित्रिक लांछन लगा दिया। सात दिन बाद विदाई हो गई। दूसरी बार ससुराल पहुंचने पर पति और सास ने गुजरात ले जाकर उसे प्रताड़ित किया, जान से मारने की भी कोशिश की। युवती का मोबाइल भी पति अपने कब्जे में रखता था।

Read More: Weather Update : प्रदेश में तेज बारिश की आशंका…! इन जिलों में गरज-चमक के साथ हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

पीड़िता ने आपबीती मायके में बताई तो मां-बाप समझाने पहुंचे। 28 जुलाई को ससुरालियों ने युवती को घर से निकालते हुए मां-बाप के साथ जबरन भेज दिया। पीड़िता का भी आरोप है कि पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं। उसी से एक बच्चा भी है। आरोप है कि युवती को फांसी लगाकर मारने की कोशिश भी की गई। पीड़िता की तहरीर पर महिला थाना में आरोपित पति और ससुराल पक्ष के छह सदस्यों के खिलाफ धोखाधड़ी, हत्या की कोशिश, दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक