Pahli hi Rat me Jindagi bhar ka gam de gai dulhan

शादी की पहली ही रात दुल्हन ने दूल्हे को दिया जिंदगी भर का गम, कपड़े से ज्यादा तेजी से बदलती है लड़के

शादी की पहली ही रात दुल्हन ने दूल्हे को दिया जिंदगी भर का गम! Pahli hi Rat me Jindagi bhar ka gam de gai dulhan

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : June 2, 2023/12:53 pm IST

नोएडा: Pahli hi Rat me Jindagi bhar ka gam de gai dulhan नोएडा में दादरी थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक कथित लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि नानक सिंह नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके साले के बेटे रवि की शादी पारुल के साथ 2021 में हुई थी तथा 30 अगस्त 2021 को उसके रवि, उसकी पत्नी पारुल उससे मिलने आए एवं दो सितंबर को पारुल कहीं चली गई।

Read More: Asia Cup 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

Pahli hi Rat me Jindagi bhar ka gam de gai dulhan उपाध्याय ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया कि रवि और परिवार वालों ने पारूल को काफी तलाशा लेकिन वही नहीं मिली। शिकायतकर्ता का आरोप है कि पारुल घर से तीन लाख रुपए, प्लाट के बैनामा के लिए तैयार कराए गए कागजात और लाखों रुपए कीमत के जेवरात आदि लेकर चली गई।

Read More: RDVV के कर्मचारी काम बंद हड़ताल पर, विवि प्रशासन ने परीक्षाओं को किया स्थगित 

थाना प्रभारी ने बताया कि लेकिन जब बाद में उसका पता चला तो कई बार पंचायत के बावजूद भी पारुल ने उनके घर से चोरी किए गए जेवरात गहने आदि वापस नहीं दिए ।

Read More: छत्तीसगढ़ में लू की चेतावनी, मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए जारी किया अर्लट 

उन्होंने बताया कि बाद में दुल्हा पक्ष को पता चला कि पारुल एक लुटेरी दुल्हन है वह तथा उसके साथी भोले-भाले लोगों से पारुल की शादी करवा देते हैं तथा कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद पारुल गहने, पैसे आदि समेट कर भाग जाती है। थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक