भाजपा प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया फोन, मामला दर्ज |

भाजपा प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया फोन, मामला दर्ज

भाजपा उम्मीदवार की लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। जिस नंबर से फोन आया था, उसे जांच के लिए सर्विलांस प्रकोष्ठ को दे दिया गया है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 29, 2022/7:17 pm IST

बुलंदशहर (उप्र), 29 जनवरी (भाषा) बुलंदशहर में सदर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी को कथित तौर पर एक अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई, जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार की लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि जिस नंबर से फोन आया था, उसे जांच के लिए सर्विलांस प्रकोष्ठ को दे दिया गया है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

read more:  ग्वालियर के एक होटल में भोपाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

चौधरी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जब वह क्षेत्र में चुनाव प्रचार में व्यस्त थे तभी उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से फोन आया और उस समय उनका फोन उनके एक सहयोगी के पास था। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने अपनी पहचान ‘‘खान साहब’’ के रूप में बताई और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

read more: बैंड-बाजे के साथ दुल्हन लाने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में हुए हादसे में हो गई भाई-पिता की मौत

भाजपा नेता ने कहा कि वह एक ‘‘राम भक्त’’ हैं और इस तरह की धमकियों से नहीं डरते। उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने उस नंबर पर फोन किया, तो वह बंद था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लोगों को मेरे पक्ष में देखकर मेरे प्रतिद्वंद्वी डरे हुए हैं और मुझे धमकाने की इस साजिश के पीछे उनका ही हाथ है।’’