case against actor Nawazuddin

छेड़छाड़ के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन को बड़ी राहत, अदालत ने मंजूर की पुलिस की ‘क्लोजर रिपोर्ट’

case against actor Nawazuddin: अभिनेता नवाजुद्दीन के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : April 18, 2024/6:29 pm IST

case against actor Nawazuddin: मुजफ्फरनगर (उप्र)। मुजफ्फरनगर की ‘विशेष पॉक्सो अदालत’ ने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को ‘क्लीन चिट’ देने वाली पुलिस की ‘क्लोजर रिपोर्ट’ बृहस्पतिवार को मंजूर कर ली।

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि विशेष पॉक्सो न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया द्वारा कई बार मौका दिए जाने के बावजूद जवाब के लिए अदालत में पेश नहीं होने पर क्लोजर रिपोर्ट स्वीकार कर ली।

read more: युवती को प्रेम जाल में फंसाकर सालों तक हवस मिटाता रहा युवक, शादी की बात आई तो कर गया ये कांड 

आलिया ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि अभिनेता सिद्दीकी के भाई मिनहाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी जबकि अन्य आरोपियों ने उसका साथ दिया था।

अभियोजन पक्ष के अनुसार आलिया द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और बाद में 2020 में जिले के बुढ़ाना थाने में स्थानांतरित कर दी गई थी। जांच के बाद, पुलिस ने मामले में अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दायर की।

read more: इन्फोसिस का मुनाफा चौथी तिमाही में 30 प्रतिशत बढ़कर 7,969 करोड़ रुपये पर

अदालत ने आलिया को नोटिस जारी कर पुलिस द्वारा छेड़छाड़ मामले में सिद्दीकी और अन्य को दी गई क्लीन चिट पर जवाब देने के लिए अदालत में पेश होने को कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुईं।

 
Flowers