Ayodhya murder case

Crime News : अयोध्या के महंत की मंदिर में मिली लाश, मचा हड़कंप, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Ayodhya Murder Case : गुरुवार की सुबह अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में साधु की लाश मिलने पर सनसनी फ़ैल गई।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : October 19, 2023/12:12 pm IST

Ayodhya Murder Case : अयोध्या। यूपी के अयोध्या से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां साधु रामसहारे दास की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। गुरुवार की सुबह अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में साधु की लाश मिलने पर सनसनी फ़ैल गई। लाश की पहचान हनुमानगढ़ के बसंतिया पट्टी के संत दुर्बल दास के शिष्य के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही आईजी और एसएसपी सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही कर रही है कहा जा रहा है कि जमीन के विवाद को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है। मृतक खुद को अंबेडकरनगर की करीब 10 बीघा जमीन का मालिक बताते थे।

read more : Diwali Gift: यूपी वालों की खुशियों वाली दीपावली, इस बार योगी सरकार की तरफ से मिलेगा यह बड़ा तोहफा… जानिए पूरी खबर

 

स्थानीय लोगों ने बताया की वारदात के समय मंदिर परिसर के साथ-साथ आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया गया था। साथ ही मंदिर परिसर में रहने वाला एक युवक कांड के बाद से ही गायब हो गया है जिसके कारण पुलिस का पूरा शक उस पर जा रहा है।

मंदिर के प्रवेश द्वार के पास वाले कमरे में साधु राम सहारे दास का शव बरामद किया गया। लोगों ने बताया की साधु इसी कमरे में रहते थे। साधु राम सहारे दास की मौत गला रेतने के कारण हुई अब पुलिस के साथ साथ फोरेंसिक टीम भी मामले की पूरी जांच कर रही है और जल्दी ही मामले की तह तक पहुंच जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp