पुलिस की गोली लगने से घायल इनामी अपराधी की इलाज के दौरान मौत |

पुलिस की गोली लगने से घायल इनामी अपराधी की इलाज के दौरान मौत

पुलिस की गोली लगने से घायल इनामी अपराधी की इलाज के दौरान मौत

:   Modified Date:  January 30, 2023 / 12:03 AM IST, Published Date : January 30, 2023/12:03 am IST

हापुड़ (उप्र), 29 जनवरी (भाषा) पुलिस की गोली लगने से घायल हुए एक लाख रुपये के इनामी अपराधी की हापुड़ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गयी।

मृतक अपराधी की पहचान मनोज भाटी के रूप में हुई है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। वह दादरी का रहने वाला था और उसके खिलाफ 35 से अधिक मामले दर्ज थे।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि मृत अपराधी रणवीर भाटी गैंग का सदस्य था और उसका शूटर रह चुका है।

उन्होंने बताया, ‘वह (मनोज भाटी) 16 अगस्त 2022 को हापुड़ अदालत के बाहर गोलीबारी से संबंधित एक मामले में वांछित था, जिसमें सुनवाई के लिए हरियाणा से आए लाखन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।”

वर्मा ने बताया, “ उसके खिलाफ हत्या, जबरन वसूली और अन्य अपराधों में मामले दर्ज थे। पुलिस ने उसे तथा उसके साथी अंकित को शनिवार को हरियाणा से गिरफ्तार किया था।’

वर्मा ने बताया कि पुलिस भाटी को हथियार की बरामदगी के लिए एक राजमार्ग की ओर ले गई थी तभी उसने एक हेड कांस्टेबल की पिस्तौल छीन ली और गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, “गोलीबारी में सोमबीर नामक एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।”

भाषा सं सलीम नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)