dever ne kiya bhabhi ka rape

भाभी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था देवर, महीनों तक बनाता रहा संबंध

dever ne kiya bhabhi ka rape : आरोपी ने आपत्तिजनक हालत में महिला का वीडियो रिकार्ड कर लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता के मुताबिक विरोध करने पर देवर ने महिला के पति को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 07:13 PM IST, Published Date : March 25, 2023/7:09 pm IST

dever ne kiya bhabhi ka rape : लखनऊ। लखनऊ के गोमती नगर विस्तार थाने में रेस्त्रां व्यापारी की पत्नी ने देवर के खिलाफ रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुराचार किया था। मोबाइल पर रिकॉर्ड की गई वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी एक माह से यौन शोषण कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उसे पहुंचाने की धमकी दी है।

पुलिस के मुताबिक महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना करीब एक महीने पहले की है। महिला को उसके देवर ने कोल्ड ड्रिंक में मिला कर नशीला पदार्थ दिया था। पीड़िता के बेसुध होने पर देवर ने रेप किया।

आरोपी ने आपत्तिजनक हालत में महिला का वीडियो रिकार्ड कर लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता के मुताबिक विरोध करने पर देवर ने महिला के पति को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। इंस्पेक्टर के मुताबिक ने बताया कि महिला के लगाए आरोपों की जांच की जा रही है।

read more: सोफिया अंसारी का ये वीडियो तेज कर देगा दिल की धड़कनें, आप भी कहेंगे

read more:सोफिया अंसारी ने सेक्सी अंदाज में दी होली की बधाई, वीडियो देख गदगद हो जाएगा तन मन 

 

 
Flowers