Girlfriend ke sath Ayashi Karte Pakdaya Engineer

सरकारी आवास में गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी कर रहे थे इंजीनियर साहब, आ धमकी पत्नी, फिर…

सरकारी आवास में गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी कर रहे थे इंजीनियर साहब, आ धमकी पत्नी, फिर...! Girlfriend ke sath Ayashi

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 09:57 AM IST, Published Date : June 15, 2023/9:57 am IST

बहराइचः Girlfriend ke sath Ayashi कहते हैं ने कि जब इश्क हो जाए तो इंसान हर सीमाओं को पार कर जाता है, फिर वो आगे आने वाली मुसीबतों की परवाह नहीं करता। ऐसा ही एक मामला इन दिनों उत्तर प्रदेश के बहराइच से सामने आया है, जहां मोहब्बत के पड़े इंजीनियर को उनकी पत्नी ने रंगरलियां मनाते रंगे हाथों धर दबोचा। फिर होना क्या था? हुई ऐसी धुनाई कि जिंदगी भर किसी से प्यार तो छोड़िए पत्नी को अलावा किसी और की ओर देखेगा भी नहीं। इंजीनियर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: पदोन्नति के बाद भी शिक्षकों ने ग्रहण नहीं किया पदभार, अब शिक्षा विभाग ने जारी किया ये आदेश 

Girlfriend ke sath Ayashi मिली जानकारी के अनुसार मामला बहराइच देहात कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां के सिंचाई विभाग में पदस्थ इंजीनियर को उनकी पत्नी ने युवती के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा है। बताया जा र​हा है कि इंजीनियर पति की पत्नी भी टीचर है। इंजीनियर की पत्नी की तबीयत ठीक नहीं होने के चलते वह मायके में रह रही थी। इसी का फायदा उठाकर इंजीनियर कथित प्रेमिका को घर बुलाकर रंगरलियां मना रहा था।

Read More: स्कूल और कॉलेज में प्रवेश के लिए पंचायत सचिव देंगे प्रमाण पत्र, इस वजह से लिया गया निर्णय 

वहीं, जब इंजीनियर की अय्याशी का पत्नी और उनके भाइयों को जानकारी हुई तो वो सीधे सरकारी आवास पर आ धमके। इसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। महिला के दोनों भाइयों ने अपने जीजा को जमकर कूट दिया। वहीं, इंजिनियर की प्रेमिका को भी जमकर लताड़ लगाई। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस सभी लोगों को थाने पर लेकर आई। यहां इंजिनियर ने दोबारा ऐसी हरकत न करने की कसम खाई। इस पर पत्नी ने उससे सुलह कर ली और उस पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक