पिता की हत्या कर दूसरों पर दर्ज कराया मामला, आरोपी पुत्र गिरफ्तार |

पिता की हत्या कर दूसरों पर दर्ज कराया मामला, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

पिता की हत्या कर दूसरों पर दर्ज कराया मामला, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 21, 2021/2:58 pm IST

शाहजहांपुर ( उप्र) 21 अगस्त (भाषा) शाहजहांपुर जिले में जमीन विवाद के चलते बेटे द्वारा ही पिता की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या करने और दो अन्य लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शनिवार को बताया कि थाना बंडा अंतर्गत रामापुर हीरा गांव में एक सप्ताह पूर्व हरीशचंद्र (65) का शव गन्ने के खेत में मिला था जिनकी धारदार हथियार से गला काटकर व चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी।

उन्होंने बताया कि मामले में मृतक के पुत्र विनोद ने गांव के ही रहने वाले बीरपाल तथा हरद्वारी के विरुद्ध हत्या का मामला बंडा थाने में दर्ज कराया था। बाजपेई ने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि हरीशचंद्र के पास 15 बीघा खेत था जो वह गुरुद्वारे को दान में देना चाहते थे। इसी के चलते उनके बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी तथा शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक विनोद ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)