उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पांच साल की बच्ची से कथित दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पांच साल की बच्ची से कथित दुष्कर्म

Edited By: , September 26, 2021 / 12:18 AM IST

कौशांबी (उप्र), 25 सितंबर (भाषा) जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं, पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा ने शिकायत के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला बुधवार की दोपहर अपनी पांच साल और दो साल की बेटियों को घर में छोड़कर कोटेदार की दुकान से राशन लेने गई थी। वह जब वापस आई तो बड़ी बेटी लापता थी। काफी खोजबीन करने के बाद भी बेटी का पता नहीं चला।

उन्होंने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि परेशान महिला ने पड़ोस के गांव स्थित अपने मायके में मां को फोन किया तो पता चला कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बेटी को खून से लथपथ हालत में घर छोड़ गया है।

विश्वकर्मा ने बताया कि बच्ची की मां उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले गई, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि मामले में पीड़िता की मां ने शुक्रवार को थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शनिवार को पीड़िता का चिकित्सा परीक्षण कराया और रिपोर्ट का इंतजार है। चिकित्सा रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं जफर धीरज

धीरज