Brothers had Sex with Sister

Brothers had Sex with Sister : ‘दो भाइयों ने अपनी नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार’..! मां के बाहर जाते ही बंद कमरे में करते थे गंदा काम, प्रेग्नेंट होने के बाद हो गया ये कांड

Brothers had Sex with Sister : दो भाइयों ने आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी 14 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वो गर्भवती हो गई।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : May 20, 2024/4:51 pm IST

Brothers had Sex with Sister : गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में दो भाइयों को अपनी नाबालिग सगी बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना में पीड़िता की मां की शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया गया।

read more : Kawardha Accident News: इस वजह से थमी 18 लोगों की सांसें, डिप्टी CM विजय शर्मा ने दी घटना की पूरी जानकारी 

Brothers had Sex with Sister : पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, दोनों भाइयों ने आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी 14 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। वे दोनों पिछले साल से उसका यौन शोषण कर रहे थे, जिससे वह गर्भवती हो गयी। पुलिस ने बताया कि शनिवार को किशोरी के पेट में दर्द होने पर उसकी मां उसे जांच के लिए दिल्ली के एक डायग्नोस्टिक सेंटर ले गई और जांच रिपोर्ट में उसके गर्भवती होने का पता चला।

 

शालीमार गार्डन के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पीड़िता की मां के घर पर नहीं रहने पर उसके सगे भाई उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे। उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

एसीपी ने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 
Flowers