OYO में रोमांस करने पहुंचे युवक-युवती के बीच घमासान, प्रेमी पहुंच गया श्मशान, जानिए क्या है पूरा माजरा | Girlfriend Boyfriend Romance in OYO

OYO में रोमांस करने पहुंचे युवक-युवती के बीच घमासान, प्रेमी पहुंच गया श्मशान, जानिए क्या है पूरा माजरा

OYO में रोमांस करने पहुंचे युवक-युवती के बीच घमासान, प्रेमी पहुंच गया श्मशान! Girlfriend Boyfriend Romance in OYO

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : August 4, 2023/1:42 pm IST

नोएडा: Girlfriend Boyfriend Romance in OYO  आज कल OYO होटल प्रेमी—प्रेमिकाओं के रोमांस का प्रमुख ठिकाना बनते जा रहा है। आए दिन ओयो में युवक-युवतियों के पकड़े जाने की खबरें सामने आती रही है। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है, जहां रोमांस करने युवती के साथ पहुंचे प्रेमी ने ऐसा कांड कर दिया कि प्रेमिका को थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि प्रेमी ने ऐसा क्या कांड कर दिया।

Read More: कल से शुरू होगा BJP का ‘पोल खोल अभियान’, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- राजधानी पूरी तरह से खोदापुर बन गया है…

Girlfriend Boyfriend Romance in OYO  दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 27 के ओयो होटल का है, जहां 29 साल का विक्रांत सिंह चौहान एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ रोमांस करने ओयो होटल पहुंचा था। यहां दोनों कुछ देर रूके​, फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। फिर युवती होटल छोड़कर बाहर चली गई, लेकिन जब वह लौटी तो होटल के कमरे का नजारा देखकर उसके होश ही उड़ गए।

Read More: ये है छत्तीसगढ़ का सबसे ऊंचा जलप्रपात, जो है बेहद खूबसूरत 

बताया गया कि विक्रांत सिंह चौहान होटल के कमरे में फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद युवती ने होटल स्टाफ और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस विक्रांत की महिला गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर रही है। दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी। होटल में लगे कैमरे की भी जांच की जा रही है।

Read More: Samvida Employee Protest: संविदा कर्मचारियों ने फिर खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, इन मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक