Boyfriend nude photos viral

गर्लफ्रेंड ने बर्बाद किया लड़के का जीवन, वायरल किए अश्लील फोटोज, रखी थी ऐसी डिमांड

Boyfriend nude photos viral लखनऊ में गर्लफ्रेंड ने मांगे ₹10 लाख, न देने पर वायरल कर दिए युवक के अश्लील फोटोज

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 12:42 PM IST, Published Date : July 17, 2023/12:31 pm IST

Boyfriend nude photos viral: लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने बायफ्रेंड की अश्लील फोटो सोसल मीडिया पर वायरल कर दी। बता दें लड़की ने युवक की अश्लील तस्वीरें बनाकर 10 लाख रुपए की मांग की गई। न देने पर उसकी महिला दोस्त ने तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल कर दीं। जिसकी वजह से युवक की नौकरी चली गई। यही नहीं, युवक की शादी का रिश्ता भी टूट गया। पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ऐसे हुई थी दोस्ती

Boyfriend nude photos viral: दरअसल, प्रयागराज निवासी एक युवक सरोजनी नगर औद्योगिक एरिया स्थित ऑटोफॉर्म में नौकरी करता था। इस दौरान लखनऊ के आजाद नगर में किराए पर कमरा लिया था। जहां पर पहले से उन्नाव के बीघापुर निवासी हेमा नाम की युवती रह रही थी। युवक और युवती की एक ही मकान में रहने के दौरान दोस्ती हो गई और फिर दोनों के बीच फोन पर चैटिंग शुरू हो गई।

10 लाख रुपए की रखी डिमांड

Boyfriend nude photos viral: इस दौरान आरोपी हेमा ने युवक की आपत्तिजनक तस्वीरें अपने मोबाइल में सेव कर लीं। फिर उन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगी। हालांकि, इस दौरान उसने हेमा को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी और 10 लाख रुपए की मांग करने लगी। न देने पर आरोपियों हेमा ने युवक के नाम से कई फर्जी फेसबुक आईडी बना लीं और युवक के कई दोस्तों और रिश्तेदारों को रिक्वेस्ट भेजकर अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजने लगी।

नौकरी भी गई, रिश्ता भी टूटा

Boyfriend nude photos viral: युवक का आरोप है कि उसकी छवि धूमिल हुई है और इस वजह से उसकी नौकरी चली गई। यहां तक कि जिस लड़की से रिश्ता तय था, उसने भी शादी तोड़ दी। ऐसे में युवक ने साइबर सेल के पास जाकर अपनी कंप्लेंट दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- बड़ा हादसा टला, हादसे का शिकार हुई वंदे भारत ट्रेन, आग लगने की वजह आई सामने

ये भी पढ़ें- अब कर्मचारियों को मिलेगा ज्यादा छुट्टियों का लाभ, प्रतिबंधित सहित वैकल्पिक अवकाश का मिलेगा लाभ, आदेश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers