Shadi se 3 Din Pehle Kat Diya Yuvak Ka private Part

शादी से तीन दिन पहले काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट, हल्दी की रस्म के बाद निकला था घर से

शादी से तीन दिन पहले काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट, हल्दी की रस्म के बाद निकला था घर से!Shadi se 3 Din Pehle Kat Diya Yuvak Ka private Part

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : June 12, 2023/11:04 am IST

कानपुर: Shadi se 3 Din Pehle Kat Diya Yuvak Ka private Part उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक की लाश खेत में पड़ी मिली है। बताया जा रहा है कि युवक आरोपियों ने बड़ी बेरहमी से हत्या की है, साथ ही मृतक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: बीवी का इंतकाम साली से, जीजा के इस करतूत ने सबको कर दिया हैरान, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Shadi se 3 Din Pehle Kat Diya Yuvak Ka private Part मिली जानकारी के अनुसार मामला तरगांव का है, जहां कुछ बुधवार को लोगों ने पुलिस को खेत में युवक की लाश होने की सूचना दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त के बाद बताया कि मृतक युवक का नाम धर्मेंद्र कुरील है। उसकी बुधवार को हल्दी की रस्म निभाई गई थी।

Read More: Priyanka Gandhi in Jabalpur Live Update : जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंची प्रियंका गांधी, आयुर्वेद कॉलेज के लिए रवाना

बताया जा रहा है कि हल्दी के बाद धमेंद्र घर से निकला था। 11 जून को उसकी शादी थी। धर्मेंद्र की शादी फतेहपुर में हो रही थी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि शादी से ठीक 3 दिन पहले उसकी हत्या किसने की? पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि वह आखिरी बार किसके साथ गया।

Read More: priyanka gandhi in jabalpur: डुमना एयरपोर्ट पहुंची प्रियंका गांधी, आयुर्वेद कॉलेज के लिए रवाना 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी धर्मेंद्र कुरील की जहां शादी होनी थी पूरी तैयारी हो चुकी थी। धमेंद्र की मौत की खबर सुनकर वहां भी सन्नाटा पसर गया है। दुल्हन का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक