Sex Without Condom: शादी के बाद पति से बिना कंडोम किया सेक्स, अब पत्नी लगा रही अस्पतालों के चक्कर | Husband Have Sex without Condam on Suhagrat

Sex Without Condom: शादी के बाद पति से बिना कंडोम किया सेक्स, अब पत्नी लगा रही अस्पतालों के चक्कर

शादी के बाद पति से बिना कंडोम किया सेक्स, अब पत्नी लगा रही अस्पतालों के चक्कर! Sex without Condam Now Wife Become HIV Positive

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : September 9, 2023/2:49 pm IST

मेरठ: Sex without Condam महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन अलग-अलग राज्यों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां पति ने शादी से एक बात छिपाई थी। और अब पत्नी उसकी गलती की सजा काट रही है। आलम ऐसा है कि पत्नी को आए दिन अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। हद तो तब हो गई जब पति का पत्नी की बीमारी के बारे में जानकारी हुई उसे मायके में छोड़कर फरार हो गया।

Read More: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पहुंचे भारत, सम्मेलन में शामिल होने देश-विदेश से भी मेहमानों ने की शिरकत 

Sex without Condam मिली जानकारी के अनुसार यह मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 2021 में जानी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से की थी। पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे। बावजूद इसके ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे और लगातार और दहेज की मांग करते थे। युवती अपने परिवार को देखते हुए सबकुछ सहन करती रही।

Read More: G20 Summit 2023 Updates: जी20 समिट में शामिल हुआ अफ्रीकन यूनियन, अब इतने हो गए सदस्य, देखें सूची 

पत्नी को कर HIV दिया पॉजिटिव

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक शादी से पहले ही HIV पॉजिटिव था। लेकिन उसने शादी के समय बीमारी को छिपा लिया, उसके बाद उनकी बेटी को भी एड्स हो गया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो वह उसके साथ मारापीट कर घर छोड़ गया। पीड़िता के परिजनों ने कई जगह अस्पताल में इलाज कराया तो ब्लड जांच में उसके एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई, जिसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह अस्पताल में बीमारी से जूझती रही, पति को परिवार के लोगों ने बुलाया तो वह उसे देखने भी नहीं आया। युवती के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही तो एक दिन वह अस्पताल में चला गया। यह भी आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को एक्सपायर दवाइयां भी खिलाई।

Read More: Shivraj Cabinet Faisle: विशेष भर्ती अभियान की बढ़ी तारीख, अब इस तारीख तक कर सकते है आवेदन 

पुलिस ने लिया मामले में संज्ञान

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि थाना पल्लवपुरम पर पिछले सप्ताह एक पति-पत्नी के बीच विवाद का एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिसमें कई आरोप हैं। उसमें से एक आरोप यह भी कि उसके पति को पूर्व से एचआईवी पॉजिटिव था। शादी से पहले इसे छुपाया गया। इस मामले की विवेचना की जा रही है, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक