सुहागरात में ही दुल्हन को छोड़ दीवार कूदकर भागा दूल्हा, पुलिस ने दी थी दबिश..जानें माजरा |

सुहागरात में ही दुल्हन को छोड़ दीवार कूदकर भागा दूल्हा, पुलिस ने दी थी दबिश..जानें माजरा

Rampur News: पुलिस के आने की जानकारी पर दूल्हा पीछे के रास्ते से दीवार कूदकर भाग गया, अजीमनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। In the honeymoon itself, the groom ran away by jumping the wall leaving the bride, the police had raided..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 12, 2022/2:30 pm IST

रामपुर। in the honeymoon night groom ran away: यूपी के रामपुर जनपद के सैदनगर में एक हैरान करने वाली घटना हुई, यहां दुष्कर्म (Rape) के आरोपित की तलाश में पुलिस ने दबिश दी, बताया जा रहा है कि आरोपी शादी (Marriage) के बाद अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मना रहा था। पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही वह सुहागरात में ही दुल्‍हन को छोड़कर घर से आनन-फानन में दूल्हा दीवार कूदकर भागने में कामयाब रहा। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपित पर दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज है।

read more: गोवाः प्रमोद सावंत ने इस्तीफा दिया, राज्यपाल ने कार्यवाहक मुख्समंत्री के रूप में बने रहने को कहा
घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र की है। यहां एक गांव की युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया था, बाद में वह शादी से मुकर गया, इस पर युवती थाने पहुंच गई। दो दिन पहले युवक के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, युवक ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए समझौता कर लिया था।

read more: आप नेता भगवंत मान ने पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया
दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद गुरुवार देर शाम दोनों का निकाह करा दिया गया, युवक निकाह के बाद पत्नी को लेकर घर पहुंच गया। दोनों कमरे में सुहागरात मना रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने दबिश दे दी, पुलिस के आने की जानकारी पर दूल्हा पीछे के रास्ते कमरे से निकल गया और दीवार कूदकर भाग गया। अजीमनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। उसकी तलाश में पुलिस गई थी, उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने या निकाह होने की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी।

read more: पूर्व छात्र नेता गेब्रियल बोरिक बने चिली के सबसे युवा राष्ट्रपति