jija done cruelty raped of his sali, then burnt her private part

जीजा ने की हैवानियत की हद पार, पांच साल की साली से किया दुष्कर्म कर जला दिया प्राइवेट पार्ट… फिर…

jija done cruelty raped of his sali, then burnt her private part : जीजा ने की हैवानियत की हद पार, पांच साल की साली से किया दुष्कर्म कर जला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 28, 2022/1:58 pm IST

Jija Raped His Sali and burnt her private part : नई दिल्ली। हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है, कुछ सीमा होती है। हालांकि जीजा-साली का रिश्ता मजाक का ही होता है, लेकिन एक सीमा तक। जीजा-साली के बीच अक्सर नोकझोंक और मजाक चलता रहता है। लेकिन मजाक में कभी अपनी हद पार नहीं करनी चाहिए। दरअसल, यूपी के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : शादी से पहले दूल्हे के कमरे में चुपके से घुस आई दुल्हन, फिर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते

यूपी के बाराबंकी में जीजा-साली का रिश्ता तार-तार हो गया है। यहां एक जीजा इस कदर हैवान बन गया कि पत्नी की गैर मौजूदगी में अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया। इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो हाथ-पैर बांधकर गर्म लोहे से जलाया।

दुष्कर्म के बाद जला दिया प्राइवेट पार्ट

मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त नाबालिग की बहन अपने मायके में थी। बड़ी बहन को जब जीजा की इस हरकत का पता चला तो उसने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग की बहन ने पुलिस को बताया कि जब वो मायके थी उसकी छोटी बहन जीजा से मिलने के लिए वहां गई थी। उसने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसकी छोटी बहन के साथ रेप किया। बच्ची की हालत जब खराब होने लगी तो बड़ी बहन ने पूछा कि क्या हुआ है। जिसके बाद नाबालिग का दर्द झलक और उसने बताया कि उसका हाथ-पैर बांधकर जीजा ने रेप किया है और गरम लोहा भी प्राइवेट पार्ट में लगाया। बता दें इसके साथ ही महिला ने अपनी सास में भी इस कुकर्म में शामिल होने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि जब उसका पति ये सब कर रहा था तो उसकी मां ने भी मदद की थी।

Read More : रणवीर कपूर के बाद इस एक्ट्रेस ने उतार दिए पूरे कपड़े, अश्लील फिल्म बनाने का भी लग चुका है आरोप

आरोपी जीजा गिरफ्तार

नाबालिग की बहन के बयान पर पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही नाबालिग बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिस खुद उसे गोद में उठाकर बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें जीजा ने ये हैवानियतपांच साल की मासूम बच्ची के साथ की है।

Read More : देवर के साथ संबंध बनाती थी भाभी, अचानक हो गई मौत… ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers