Lal Bahadur Shastri's grandson joins BJP

Vibhakar Shastri Resigned : पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने छोड़ी कांग्रेस, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में थामा BJP का दामन

Lal Bahadur Shastri's grandson joins BJP: विभाकर शास्त्री भी यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में बीजेपी में हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 02:11 PM IST, Published Date : February 14, 2024/2:08 pm IST

Lal Bahadur Shastri’s grandson joins BJP : लखनऊ। देश में इस समय लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही है। बीजेपी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। तो वहीं कांग्रेस से कई दिग्गज नेता अब पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी के साथ जा रहे है। कई राज्यों में कांग्रेस के नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं। तो इस बीच, कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री भी यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में बीजेपी में हो गए हैं।

read more : Varanasi News : पीएम मोदी इस माह करेंगे वाराणसी का दौरा, CM ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए ये निर्देश 

Lal Bahadur Shastri’s grandson joins BJP : सदस्यता के बाद विभाकर ने सभी पदाधिकारियों का आभार जताया। विभाकर शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के ‘जय जवान, जय किसान’ के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर सकूंगा।

 

बीजेपी में शामिल होने के बाद विभाकर शास्त्री

बीजेपी में शामिल होने के बाद विभाकर शास्त्री कहते हैं, ”मैं मेरे लिए बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, नड्डा जी, एचएम अमित शाह जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे मिलेगा मेरे दादा लाल बहादुर शास्त्री के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने का अवसर। मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा… भारत गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य मोदी जी को हटाना है… राहुल जी को बताना चाहिए कि कांग्रेस की विचारधारा क्या है …”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp