Love couple commits suicide

कही और तय हो गया था रिश्ता, शादी के पहले प्रेमी के साथ इस हालत में मिली युवती, देखकर परिजनों के उड़े होश

कही और तय हो गया था रिश्ता, शादी के पहले प्रेमी के साथ इस हालत में मिली युवती, देखकर परिजनों के उड़े होश! Love couple commits suicide

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : March 30, 2024/4:41 pm IST

फिरोजाबाद: Love couple commits suicide कहा जाता है प्यार अंधा होता है। लोग प्यार में इतने मजबूत बन जात है कि किसी पूरी दुनिया से लड़ जाते हैं और कमजोर भी इतना बन जाते हैं कि किसी एक ​बिना नहीं जी पाते। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया हैं। जहां एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद दोनों कि परिवार में कोहराम मच गया।

Read More: exy Video on Twiiter: X पर देख सकेंगे एडल्ट कंटेंट, Elon Musk शुरू करने जा रहे खास फीचर्स

Love couple commits suicide मिली जानकारी के अनुसार, मामला फिरोजाबाद का है। दरअसल सिरसागंज क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की युवती जायमई गांव में पढ़ाई कर रही थी। वहीं रहने वाले लड़के से युवती की मुलाकात हुई। जिसके बाद के बीच पिछले 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब दोनों के घर वालों को लगी तो एक-दूसरे से दूरी बना दी।

Read More: Weather Update : फिर बदलने वाला है मौसम, इन इलाकों में भारी बारिश की चेतवानी, आंधी-तूफान के साथ बिजली कड़कने की भी संभावना 

जिसके बाद शुक्रवार की रात प्रेमी युगल किसी तरह घर से निकल गए। जब घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो तलाशी शुरू कर दी। शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे गांव से थोड़ी दूरी पर बाछेमई पर फिरोजाबाद से इटावा की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूदकर दोनों ने जान दे दी। दोनों के शव थोड़ी दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए थे।

Read More: Xiaomi SU7 EV Launched: लॉन्च हुई शाओमी की इलेक्ट्रिक कार SU7, कीमत और धांसू फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश 

सूचना के बाद पुलिस ने दोनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया। जिसके बाद दोनों की पहचान की गई। इस मामले में एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच की है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी उसे किया जाएगा।

Read More: शिवसेना नेता शिवतारे ने लिया ‘यूटर्न’, कहा- बारामती से नहीं लड़ेंगे चुनाव 

दूसरी जगह तय हो गई थी युवती की शादी

आपको बता दें कि युवती की शादी उसके घर वालों ने दूसरी जगह तय कर दी थी। जिससे प्रेमी प्रेमिका डिप्रेशन में थे। जिसके बाद दोनों ने ये खौफनाक कदम उठाने का फैसला लिया और बाछेमई में डाउन रेलवे लाइन पर इटावा की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल की आत्महत्या के बाद गांव में भी मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp