Mother beats daughter's boyfriend with slippers

बेटी के साथ ऐसी हरकत कर रहा था प्रेमी, मां ने चप्पलों से कर दी पिटाई, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Mother Beats Daughter Boyfriend : यूपी के बरेली कलेक्ट्रेट में एक महिला एक युवक को चप्पलों से पीटते हुए वकीलों के चेंबर से बाहर सड़क तक ले आई।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 12:49 PM IST, Published Date : March 1, 2024/12:47 pm IST

बरेली : Mother Beats Daughter Boyfriend : उत्तर प्रदेश से एक से बढ़कर एक दिलचस्प ख़बरें निकल के सामने आती है। इन खबरों को सुनकर कभी कभी लोग हैरान हो जाते हैं, तो कभी कभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकरसभी लोग हैरान हो गए हैं। दरअसल, यूपी के बरेली कलेक्ट्रेट में एक महिला एक युवक को चप्पलों से पीटते हुए वकीलों के चेंबर से बाहर सड़क तक ले आई। युवक की पिटाई का नजारा देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत करवाया।

यह भी पढ़ें : Israel-Palestine News: इजरायल ने खेली खून की होली.. गोलीबारी में मारे गये 100 से ज्यादा फिलस्तीनी, IDF ने बताया क्यों की फायरिंग..

युवक के साथ भागी महिला की बेटी

Mother Beats Daughter Boyfriend :  यह पूरा मामला बरेली जिले के थाना इज्जत नगर क्षेत्र का है। यहां अहमदनगर की रहने वाली शीला घर पर थी और देर रात उसकी बेटी घर से गायब हो गई। महिला ने जब पतासाजी की तो उसे पता चला कि, मोहल्ले का रहने वाला युवक छोटेलाल उसकी बेटी को लेकर भाग गया है और उससे शादी करने वाला है। इस बात की जानकारी लगते ही शिला कचहरी पहुंची।

महिला ने कचहरी में युवक को चप्पलों से पीटा

Mother Beats Daughter Boyfriend :  शिला ने कचहरी पहुंचते ही अपनी बेटी को युवक के साथ देखा। इसके बाद वो आगबबूला हो गई और वहीं पर ही सबके सामने छोटेलाल को चप्पलों से पीटने लगी। बताया जा रहा है कि छोटेलाल का शीला की बेटी राखी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शीला द्वारा छोटेलाल की पिटाई करने के कारण सड़क पर जाम लग गया। मौके पर मौजूद कई लोगों ने अपने मोबाइल में इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मां बेटी के प्रेमी को चप्पलों से पीट रही है वहीं, बेटी प्रेमी को बचा रही है।

यह भी पढ़ें : PM Surya Ghar Yojna: पीएम सूर्य घर योजना को मिली कैबिनेट की मंजूरी, 1 करोड़ घरों को मिलेगी फ्री बिजली 

Mother Beats Daughter Boyfriend :  वहीं, इस मामले में महिला शिला ने कहा कि, युवक छोटेलाल रात में उसकी बेटी को भगाकर ले गया था। इसके बाद जब वह कचहरी पहुंची तो उसकी बेटी ने कहा कि, वह बालिग हो चुकी है उसकी उम्र 19 साल है और वह अपनी मर्जी से घर से भाग कर आई है। राखी अपने प्रेमी के साथ पिछले एक वर्ष से रह रही है और शादी करना चाहती है, लेकिन माता-पिता शादी नहीं करने दे रहे।

यह भी पढ़ें : ED Latest Raid News: पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह के करीबी ED के रडार में.. घर पर दी दबिश, क्या इस मामले में पहुंची हैं टीम?

पुलिस ने सभी को लिया हिरासत में

Mother Beats Daughter Boyfriend :  बताया जा रहा है कि, युवक छोटेलाल और युवती राखी एक ही गांव के रहने वाले हैं और पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो शादी करने के लिए कचहरी आए थे। तभी इसकी भनक लड़की की मां शीला को लग गई। इसके बाद उसने मौके पर पहुंचकर बवाल काट दिया। फिलहाल, सूचना मिलती ही पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गई और पूछताछ के लिए सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp