Mamoon shah khan congress president rampur

महिला के लिए आरक्षित हुई सीट, इलाके के कांग्रेस नेता ने दो दिन के भीतर ढूंढ ली अपने लिए दुल्हन

मामून शाह खान कांग्रेस के नेता हैं और रामपुर में अच्छी-खासी पकड़ रखते हैं। अपनी समाजसेवा को लेकर जनता के बीच पैठ भी रखते हैं। मामून शाह खान कई सालों से रामपुर नगर पालिका सदर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे.

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 09:29 PM IST, Published Date : April 15, 2023/9:29 pm IST

Mamoon shah khan congress president rampur: उत्तर प्रदेश में इस समय निकाय चुनाव की प्रक्रिया जारी है। इस चुनाव के दौरान रामपुर से एक बहुत ही अजीब कहानी सामने आई है। दरअसल जब यहां चेयरमैन सीट महिला के लिए आरक्षित हो गई तो कांग्रेस के एक बड़े नेता मामून शाह खान को बड़ा झटका लगा, वो काफी समय से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे और अब सीट महिला के लिए आरक्षित हो गई, ऐसे में उन्होंने एक तगड़ा जुगाड़ निकाला। उन्होंने 45 घंटों के अंदर ही अपने लिए एक दुल्हन खोज लिया। अब उनकी पत्नी इस सीट से चुनाव लड़ेंगी।

500 साल बाद बन रहा है खास योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा बेहिसाब पैसा

बता दें की मामून शाह खान कांग्रेस के नेता हैं और रामपुर में अच्छी-खासी पकड़ रखते हैं। अपनी समाजसेवा को लेकर जनता के बीच पैठ भी रखते हैं। मामून शाह खान कई सालों से रामपुर नगर पालिका सदर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन ऐन वक्त यह सीट महिला के खाते में चली गई। अब मामून शाह चुनाव लड़ने का मन बना चुके थे, इसलिए उन्होंने इसके तोड़ के रूप में शादी करने का फैसला कर लिया।

#IBC24Jansamvad in Gwalior: जनता से जुड़े मुद्दों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा देंगे जबाब, IBC24 बनेगा जनता की आवाज

Mamoon shah khan congress president rampur: 45 साल के मामून शाह खान मात्र 45 घंटों के अंदर ही अपने लिए दुल्हन खोज लिए।उनकी इस खोज की चर्चा पूरे शहर में हैं। हालांकि मामून का कहना है कि शादी की तैयारी काफी समय से चल रही थी, इसी बीच सीट महिला के लिए आरक्षित हो गई तो उन्होंने तुरंत शादी करने का फैसला कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें