Bakrid 2024 Namaz

Bakrid 2024 Namaz : बकरीद को लेकर ईदगाहों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, नमाज अदा कर मांगी गई अमन चैन की दुआ

Bakrid 2024 Namaz: Tight security arrangements made at Eidgahs for Bakrid, prayers for peace offered after offering Namaz

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 08:55 AM IST, Published Date : June 17, 2024/8:53 am IST

Bakrid 2024 Namaz : उमाकांत त्रिपाठी/मऊ। यूपी के मऊ जनपद में बकरीद की नमाज सोमवार को सुबह 6 बजे अदा की गई नमाज को पढ़ने के लिए सभी लोग ईदगाहों में पहुंच कर नमाज अदा कर अल्लाह से अच्छे करम को अख्तियार करने और बुराइयों को छोड़ने के साथ मुल्क की सलामती की दुआ मांगी।

read more : Aaj Ka Itihas : 17 जून की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास

त्योहार को लेकर बाजार में खरीदरों भी बड़ी जोरशोर के साथ दिखी ईदगाहों की साफ-सफाई को लेकर नगर पंचायत जुटा रहा पानी, लाइन व अवशेष की सफाई के लिए नगर पंचायत प्रशासन की तरफ से विशेष इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा और शांति व्यवस्था को लेकर सभी ईदगाहों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं।

 

बकरीद को लेकर रविवार की शाम बाजारों में रौनक रही। कोपागंज चौक से लेकर घास बाजार तक मिठाई, फल और कपड़ों की दुकानों में ग्राहकों भीड़ रही। बच्चों में कपड़े खरीदने को लेकर विशेष उत्साह दिखा। सेवई की दुकानों पर भी लोगों ने खरीदारी की। भातकोल मोड ईदगाह में सुबह 06:00 नमाज अदा की गई और उसके बाद कुर्बानी का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp