Six youths raped a minor girl

छह युवकों की हवस का ​शिकार बनी नाबालिग, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Six youths raped a minor girl: मेला देखकर घर लौट रहीं दो नाबालिग लड़कियों के साथ छह युवकों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : March 13, 2023/3:08 pm IST

Six youths raped a minor girl : फतेहपुर। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र में मेला देखकर घर लौट रहीं दो नाबालिग लड़कियों के साथ छह युवकों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। इन दोनों लड़कियों की हालत चिंताजनक है और उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में सभी छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

read more : ऑस्कर अवॉर्ड में दीपिका की स्पीच सुनकर कंगना ट्वीट कर कह दी ऐसी बात, किसी को नहीं हो रहा यकीन

Six youths raped a minor girl : फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राकेश कुमार सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में जारी बयान में कहा,‘‘हुसेनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को परंपरागत मेला देखकर देर शाम दो नाबालिग लड़कियां अपने घर लौट रही थीं, तभी छह युवकों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी छह आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और संगीन धाराओं मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।’’

read more : Neha Malik: रेड बिकिनी में भोजपुरी एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू 

Six youths raped a minor girl : नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) वीर सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद दोनों लड़कियों की हालत चिंताजनक बनी हुई है, उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें