Journalist's son murdered in Uttar Pradesh for unknown reasons

Mob lynching in UP : पत्रकार के 20 साल के बेटे की पीट-पीटकर निर्मम ह्त्या, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप भी, इलाके का इंस्पेक्टर निलंबित

After preliminary investigation, the police have taken Rang Bahadur, former head of the village and seven other people into custody.

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : January 27, 2023/12:10 pm IST

Mob lynching in UP : पत्रकार के बेटे की लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया। मामला उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के बाघराय इलाके का हैं। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सम्बंधित थाने के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया हैं। पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए गये हैं। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

Read more : आश्रम में छात्रा ने लगाई फांसी, दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंची अधीक्षिका, मंजर देख उड़े होश 

Mob lynching in UP : इस बार में डीएसपी सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया की पूरा मामला जिले के अतरसुई बदली के पुरवां गाँव हैं। यहाँ पत्रकार उमेश पांडेय के 20 साल के बेटे विशाल पांडे को पहले कार से टक्कर मारी गई। इसके बाद घायल विशाल को कार से बाहर निकाला गया और फिर लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। यह हमला क्यों किया यह तो स्पष्ट नहीं हैं लेकिन पुरानी रंजिश को इसकी वजह बताई जा रही हैं।

Read more : BBC documentary on Modi : नहीं थम रहा बवाल, BBC की डॉक्यूमेंट्री पर अब हैदराबाद के यूनिवर्सिटी में हंगामा, जाने क्या हैं इस डॉक्यूमेंट्री में.

Mob lynching in UP : पुलिस ने शुरूआती जाँच के उपरान्त गाँव के पूर्व मुखिया रंग बहादुर समेत सात अन्य लोगो को हिरासत में ले लिया हैं। वही जिला पुलिस प्रशासन ने मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं करने और लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया हैं। हत्या के पीछे की असल वजहों को जानने आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही हैं। इस मॉब लिंचिंग के सामने आने के बाद गाँव में सनसनी फ़ैल गई हैं।

Read more : फिल्म ‘पठान’ की सफलता को बॉलीवुड कलाकारों ने ‘प्यार की जीत’ बताया, जानें अब तक कितनी हो चुकी है कमाई