Monkey checked files in office Video Viral

Monkey Video Viral : दफ्तर में बैठकर अधिकारी नहीं बल्कि बंदर ने खंगाली फाइलें, वीडियो हुआ जमकर वायरल, SDM ने बताया पूरा माजरा..

Monkey checked files in office Video Viral: वीडियो में साफतौर से देखा जा रहा है कि एक बंदर फाइलें खंगालता हुआ दिखाई रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 07:37 AM IST, Published Date : October 15, 2023/7:37 am IST

Monkey checked files in office Video Viral : सहारनपुर। आपने सरकारी एवं निजी कार्यालयों में अधिकारियों को काम करते हुए तो देखा ही होगा लेकिन इस समय एक वीडियो जोरशोर से वायरल हो रहा है। जिसमें दफ्तर में कोई अधिकारी नहीं बल्कि बंदर काम करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा रहा है कि एक बंदर फाइलें खंगालता हुआ दिखाई रहा है। ये वीडियो उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का बताया जा रहा है।

read more : Points Table : पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की आठवीं जीत, अंकतालिका में हुआ बड़ा उलटफेर, देखें सभी टीमों की स्थिति.. 

 

Monkey checked files in office Video Viral  : बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सवाल उठे। जिसके बाद एसडीएम ने सामने आकर इस पर जवाब दिया है। इसमें जो कार्यालय दिखाई दे रहा है वह यूपी के जिला सहारनपुर के बेहट तहसील का है। वीडियो में बंदर फाइल के पन्ने पलटते हुए दिखाई रहा है।

 

हालांकि, बेहट तहसील के एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तहसील बेहट परिसर के किसी सरकारी कार्यालय का नहीं है। बंदर एक अधिवक्ता के चेंबर में घुसकर मेज पर बैठा था। उन्होंने वन विभाग और पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी है। बता दें कि इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp