Moradabad Love Story: मोहब्बत में फिर टूटी मजहब की दीवार! शिफा ने हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमी संग लिए सात फेरे... | Muslim girl married Hindu boy

Moradabad Love Story: मोहब्बत में फिर टूटी मजहब की दीवार! शिफा ने हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमी संग लिए सात फेरे…

Muslim girl married Hindu boy: प्यार की खातिर बदला धर्म, शिफा ने संध्या बनकर हिंदू रीति रिवाज में प्रेमी संग लिए सात फेरे

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 04:20 PM IST, Published Date : May 28, 2024/4:20 pm IST

Muslim girl married Hindu boy: मुरादाबाद। देश के अलग-अलग हिस्सों में प्यार और शादी के अजब-गजब मामला देखने को मिलता है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से अनोखी शादी का मामला सामने आया है। जहां पर एक शिफा नाम की लड़की ने सनातन धर्म अपनाकर अपने प्रेमी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। शिफा ने आर्य समाज मंदिर में अनमोल नाम के एक लड़के के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी रचा ली है।

Read more: Indore News: डीएवीवी में ABVP का प्रदर्शन जारी, कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी बिल्डिंग पर लगाया ताला… 

युवती शिफा से संध्य बनी अमरोहा के रहने वाली है और अब वह अनमोल नाम के लड़के के साथ मुरादाबाद में रह रही है। दोनों की शादी से परिवार वाले खुश नहीं थे और ना ही उन दोनों के परिवार में कोई भी उनकी शादी के लिए राजी था। इसलिए दोनों ने शादी करने के लिए एक ट्रस्ट की मदद ली और उन्ही के द्वारा ही दोनों की एक मंदिर में शादी कराई गई।

Read more: Road Accident: बाइक से टक्कर के बाद धूं-धूंकर जली जीप, 3 लोगों की मौके पर मौत, दो अन्य घायल… 

Muslim girl married Hindu boy: आपको बता दे कि, दोनों लोगों की मुलाकात प्राईवेट नौकरी करते हुए कुछ सालों पहले हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके कुछ समय बाद अनमोल नाम के युवक ने गौ सेवा टस्ट के संचालक सचिन सक्सेना नाम के व्यक्ति मदद मांगी जिसके बाद ट्रस्ट ने रविवार को आर्य समाज मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार संध्या और अनमोल की शादी कराई। संध्या ने बताया कि वह अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपना रही है और वह शुरू से ही शाकाहारी है। उसको अपना धर्म बदलने में किसी भी तरीके की दिक्कत नहीं है।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp