bjp neta ne khud ko mari goli

Big News: भाजपा नेता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पास में मिला लाइसेंसी पिस्टल

bjp neta ne khud ko mari goli: निधिशराज गर्ग भाजपा में कार्यकर्ता हैं। शहर में कई स्थानों पर उनके होर्डिंग भी लगे हैं। पूर्व में वह समाजवादी पार्टी में थे।

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 07:41 PM IST, Published Date : April 12, 2024/7:36 pm IST

BJP leader committed suicide: मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में एक भाजपा नेता ने अपनी खुद की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। शहर के प्रसिद्ध डाक्टर एमएल गर्ग के बेटे निधिशराज गर्ग ने मेडिकल स्टोर के अंदर ही लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर हालत में आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बची। फोरेंसिक टीम को मेडिकल स्टोर से लाइसेंसी पिस्टल मिला है।

bjp neta ne khud ko mari goli मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में प्रकाश चौक के निकट स्थित चौधरी चरण सिंह मार्केट में डाक्टर एमएल गर्ग का क्लीनिक एवं मेडिकल स्टोर है। डॉक्टर एमएल गर्ग सेवानिवृत्त सीएमएस हैं। उनके 40 वर्षीय बेटे निधिशराज गर्ग भाजपा कार्यकर्ता हैं और नाथ मेडिकल स्टोर चलाते थे। निधिशराज गर्ग भाजपा में कार्यकर्ता हैं। शहर में कई स्थानों पर उनके होर्डिंग भी लगे हैं। पूर्व में वह समाजवादी पार्टी में थे।

read more: अदालत ने शहीद की पत्नी को लाभ प्रदान करने को लेकर निर्णय न लेने पर महाराष्ट्र सरकार से नाखुशी जताई

शुक्रवार की सुबह लगभग दस बजे निधिशराज गर्ग अपनी कार से मेडिकल स्टोर पहुंचे। मेडिकल स्टोर खुला हुआ था लेकिन वहां कोई कर्मचारी नहीं था। कुछ ही देर में मेडिकल स्टोर के अंदर से गोली चलने की आवाज आई। आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल सिविल लाइंस थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

इस बीच स्थानीय लोगों ने निधिशराज गर्ग को भोपा रोड स्थित आनंद अस्पताल में भर्ती करा दिया। जानकारी मिलते ही डाक्टर एमएल गर्ग अस्पताल पहुंच गए। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी की। जांच के दौरान मेडिकल स्टोर के अंदर से पिस्टल मिली है।

read more: Lok Sabha Chunav 2024 : देश में सबसे अमीर कैंडिडेट है नकुलनाथ, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, इन उम्मीदवारों के पास भी है कुबेर का खजाना

एसपी सिटी के अनुसार निधिश ने खुद को गोली क्यों मारी, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल आनंद अस्पताल पहुंचे और उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली।