बरेली में पुलिस के साथ मारपीट, रायफल छीनी , दो सिपाही घायल |

बरेली में पुलिस के साथ मारपीट, रायफल छीनी , दो सिपाही घायल

बरेली में पुलिस के साथ मारपीट, रायफल छीनी , दो सिपाही घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 23, 2021/1:10 am IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), 22 सितंबर (भाषा) जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक को पकड़ने गयी पुलिस के साथ युवक के परिजनों ने मारपीट की और पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया ।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (देहात) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि गांव वालों ने पुलिस के साथ मारपीट की और पुलिस की जिप्सी पर पथराव कर सिपाही की रायफल छीन ली । रायफल देर रात बरामद हो गयी । इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव नज़रगंज के मनोज कुमार का डेढ़ साल पहले गांव के ही कुंवर पाल से विवाद हो गया था । इसी विवाद में मनोज ने कुंवर पाल के खिलाफ़ बहेड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

मंगलवार रात को मनोज कुमार, कुंवर पाल के घर के सामने बैठकर हंगामा करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनोज को समझाने का काफी प्रयास किया। इसके बाद जब वह शांत नहीं हुआ तो पुलिस ने उसे जीप में ले जाने का प्रयास किया, तो उसके घर की महिलाएं आगे आ गईं और उन्होंने उसे ले जाने नहीं दिया।

उन्होंने बताया कि काफी देर तक पुलिस और महिलाओं में बहस होती रही, तभी मनोज के घर की महिलाओं ने पुलिस के साथ मारपीट कर मनोज को छुड़ा लिया और मनोज का पिता रामभरोसे, सिपाही अंकुर की रायफल छीनकर भाग गया। पुलिस के साथ हुई मारपीट में सिपाही लक्ष्मेंद्र और सिपाही अंकुर घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं । इस मामले में छह लोगो को हिरासत में ले लिया गया है ।

भाषा सं जफर शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers