दो नाबालिग बहनों को देख रिटायर्ड फौजी की बिगड़ी नीयत, दोनों बच्चियों को कमरे में किया बंद, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग... | Retired soldier tried to rape two minor sisters

दो नाबालिग बहनों को देख रिटायर्ड फौजी की बिगड़ी नीयत, दोनों बच्चियों को कमरे में किया बंद, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग…

Retired soldier tried to rape two minor sisters: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : December 26, 2023/6:07 pm IST

Retired soldier tried to rape two minor sisters: दानिश सईद/बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि बांदा के शहर कोतवाली क्षेत्र के झील का पुरवा मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक रिटायर्ड फौजी ने दो नाबालिग बहनों को अपने घर के अंदर ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया और फिर बड़ी बहन को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। इसी दौरान छोटी बहन के रोने से फौजी ने उसे घर के बाहर कर दिया, जिसने रो-रो कर बहन को अंदर बंद होने की जानकारी दी।

Read more: Avneet kaur: अवनीत कौर ने ग्लैमर का लगाया तड़का, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश 

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली पांच और 7 वर्षीय नाबालिग बहने सोमवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी रिटायर्ड जयराम सिंह फौजी ने उन्हें अपने घर में कुत्ते को खिलाने और मछलियों को दाना चुनाने का लालच देकर घर के अंदर बुला लिया। इसके बाद अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। 5 वर्षीय बहन को कुत्ते के पास खेलने के लिए बैठा दिया जबकि 7 वर्षीय बहन को कमरे के अंदर ले जाकर उसे बेड में लेटा दिया और कपड़े उतारने लगा। इसी दौरान छोटी बहन को खेलते समय कुत्ते ने काट लिया, जिससे वह जोर-जोर से रोने लगी। तब फौजी तुरंत बाहर आया और छोटी बहन को घर के बाहर कर दिया। घर से बाहर आने पर छोटी बहन ने बड़ी बहन के अंदर होने की जानकारी परिजनों को दी। जब परिजन दरवाजा खोल कर अंदर पहुंचे तो बड़ी बेटी डरी व सहमी मिली, फिर उसने घटना की जानकारी दी।

Read more: Salt Side Effects: लिमिट से ज्यादा नमक खाने से हो सकती है ये भयानक बीमारी, समय रहते हो जाएं अलर्ट… 

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Retired soldier tried to rape two minor sisters: इधर घटना के बाद फौजी तुरंत घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घटना के बारे में कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि कोतवाली नगर के झील का पुरवा में दो नाबालिग बहनों को एक व्यक्ति गलत कार्य के उद्देश्य से अपने घर के अंदर ले गया था, लेकिन वह अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है और फरार आरोपी की तलाश जारी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers