Sarpanch husband rapes female doctor in Ghaziabad

Crime News: सरपंच पति की काली करतूत, महिला डाक्टर का बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

सरपंच पति की काली करतूत, महिला डाक्टर का बनाया अश्लील वीडियोः Sarpanch husband rapes female doctor in Ghaziabad

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 10:23 PM IST, Published Date : March 17, 2024/9:13 pm IST

गाजियाबाद: Sarpanch husband rapes female doctor उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला चिकित्सक से दुष्कर्म के आरोप में ग्राम प्रधान के पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। शालीमार गार्डन के सहायक पुलिस आयुक्‍त ( एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने पीड़िता के बयान के हवाले से बताया कि आरोपी सुनील की दो वर्ष पहले टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में महिला के क्लीनिक पर ही उससे दोस्ती हुई थी।

Read More : Love with brother-in-law’s wife : कट्टा लेकर साले की बीवी से शादी करने ससुराल पहुंचा शख्स, दोनों के बीच सालों से चल रहा था अफेयर 

Sarpanch husband rapes female doctor पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुनील बागपत जिले के भेड़ापुर की ग्राम प्रधान का पति है। पीड़िता के बयान के मुताबिक, सुनील ने उससे शादी का वादा कर उसका यौन और आर्थिक शोषण किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपी ने कुछ वीडियो बनाए व आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची और उसके विरोध करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शनिवार रात सुनील उसके फ्लैट पर पहुंचा और उससे दुष्कर्म किया।

Read More : China Claim on Arunachal Pradesh: अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है चीन, फिर अलावा पुराना राग, अरुणाचल प्रदेश के बताया अपना अभिन्न अंग

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।