रोते-रोते घर पहुंचा छात्र, मैदान में खेल रहे बच्चे के साथ शिक्षक ने किया ऐसा सलूक.....

रोते-रोते घर पहुंचा छात्र, मैदान में खेल रहे बच्चे के साथ शिक्षक ने किया ऐसा सलूक

School teacher did such an act with minor : रोते-रोते घर पहुंचा छात्र, मैदान में खेल रहे बच्चे के साथ शिक्षक ने किया ऐसा सलूक.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 6, 2022/11:32 pm IST

लखनऊ। School teacher brutally beat up minor : उत्तरप्रदेश के भदोही जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक द्वारा सात वर्षीय दलित छात्र को पीटे जाने का मामला मंगलवार शाम सामने आया। पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

कोइरौना थाना प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश यादव ने बताया कि गंगा पुर तालिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र अभिषेक (सात) मंगलवार दोपहर मैदान में खेल रहा था, तभी एक शिक्षक ने उसका सिर ज़मीन पर पटक पर उसे घूंसों से मारा, जिससे उसकी दायीं आंख के ऊपर चोट आई।

यादव ने बताया कि छात्र के चाचा छोटे लाल ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी (डीघ ब्लॉक) फ़रहा रईस ने बताया कि दलित छात्र को मारे जाने की घटना का संज्ञान लिया गया है और इस संबंध में अध्यापक को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। रईस ने बताया कि वह खुद इस मामले की जांच कर रही हैं और इसमें उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें