Shiv temple roof collapses during worship in Agra

बड़ा हादसा: शिव मंदिर में पूजा के दौरान भरभराकर गिरी छत, एक बच्ची की मौत, कई लोग घायल

Shiv temple roof collapses during worship in Agra शिव मंदिर में पूजा के दौरान भरभराकर गिरी छत, एक बच्ची की मौत, कई लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : August 7, 2023/2:10 pm IST

उत्तर प्रदेश। आगरा में सोमवार को शिव मंदिर की छत ढहने से सावन में दर्शन-पूजन करने पहुंच कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सावन का पांचवा सोमवार होने की वजह से जिले के शाहगंज स्थित शिवनगर राधे वाली गली के शिव मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। सुबह जब लोग पूजा और जलाभिषेक कर रहे थे, तभी अचानक बरामदे की छत ढह गई। इससे वहां चीख-पुकार मच गई। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग बचाव के लिए मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मलबे में करीब एक दर्जन लोग दब गये। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई है।

READ MORE: बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरे ट्रेन के दस डिब्बे, 15 लोगों की मौत, कई यात्री घायल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर के ऊपर बने घर में कई परिवार रहता है। मंदिर का भवन भी पुराना है। इससे मलबे में कई अन्य लोगों के दबे होने की आशंका है। मंदिर की गली संकरी होने से मलबा हटाने में दिक्कत हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए अफसरों को तत्काल बचाव कार्य के निर्देश दिये हैं। वहीं, आगरा के सीएमओ को घायलों की समुचित इलाज की देखरेख करने को कहा गया है।

READ MORE:  Mahira Khan viral video: शाहरुख खान संग फिल्म कर चुकी इस हसीना का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में निकाली भड़ास..! 

हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। पुलिस के मुताबिक भवन पुराना होने की वजह से मलबा काफी ज्यादा हो गया है। उसे हटाने और दबे लोगों को निकालने के लिए स्थानीय लोगों की भी मदद ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि छत में सीलन की वजह से हादसा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें