सुहागरात में पत्नी को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर हर रात करने लगा ऐसी जिद, बेशर्म दूल्हे की करतूत उजागर |

सुहागरात में पत्नी को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर हर रात करने लगा ऐसी जिद, बेशर्म दूल्हे की करतूत उजागर

पीड़िता ने समझाने की कोशिश की मगर पति उसे जबरन अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने लगा। ये मामला इतना बढ़ गया कि 3 माह में ही शादी टूट गई।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 07:37 PM IST, Published Date : September 26, 2023/7:33 pm IST

Obscene video to wife on wedding night: आगरा। यूपी के आगरा जिले में एक बेशर्म दूल्हे ने ऐसी करतूत कर दी कि दुल्हन ने तंग आकर उससे शादी ही तोड़ ली। यहां पर शादी के सात फेरों के बाद दूल्हे की हैवानियत का खुलासा हुआ। महिला ने आरोप लगाया कि सुहागरात पर पति ने अश्लील वीडियो दिखाकर पहली बार शा​रीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वो हर रात जिद करने लगा कि मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने ही होंगे। पति की ये हरकत पीड़िता से बर्दाश्त नहीं हुई। हालांकि पीड़िता ने समझाने की कोशिश की मगर पति उसे जबरन अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने लगा। ये मामला इतना बढ़ गया कि 3 माह में ही शादी टूट गई।

obscene video to wife on wedding night पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि उसे जबरन अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करता है। समझाने की कोशिश की मगर हल नहीं निकलने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस के कहने पर रविवार को पति-पत्नी दोनों काउंसिलिंग में पहुंचे थे। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति शादी के बाद से रोज उसे अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता है। समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। विरोध करने पर पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया।

हरकतों से परेशान होकर वो मायके चली आई महिला

महिला के अनुसार पति की इन हरकतों से परेशान होकर वो मायके चली आई। पति के ऐसे कारनामे से उसकी दोबारा ससुराल जाने की इच्छा ही नहीं कर रही थी। उसने माामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। वहीं इसस मामले में पति का कहना था कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती। इसलिए वह साथ रहना नहीं चाहती है। बाकी पत्नी जो भी आरोप लगा रही है वो झूठें हैं।

काउंसलर के काफी समझाने के बाद भी बात नहीं बनी। पत्नी ने काउंसलर से कहा कि वह पति को सुधारने का काफी प्रयास कर चुकी है। अब उसे माफ करना नहीं चाहती। पत्नी की शिकायत पर काउंसलर ने केस दर्ज करने की सिफारिश की है।

read more:  ICC T20 Men’s World Cup 2024: क्रिकेट वर्ल्ड कप कराने से इस देश ने कर दिया साफ़ इंकार.. वजह जानकर आप भी चौंक जायेंगे

read more: MP Election 2023: बीजेपी की दूसरी सूची जारी होते ही गरमाई राजनीति, सांसद मनोज झा ने ट्वीट कर लिखी ये बात, यहां जानें