station in-charge raped woman who reached station to complaint of raping her daughter

बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, जांच के बहाने पुलिस इंचार्ज ने किया दुष्कर्म

station in-charge raped woman who reached station to complaint of raping her daughter : बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 30, 2022/11:46 am IST

लखनऊ। Station in-charge Raped woman : उत्तरप्रदेश के कन्नौज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी के कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में अपनी बेटी के लिए इन्साफ मांगने गई महिला के साथ चौकी इंचार्ज ने ही दुष्कर्म कर दिया। महिला अपनी बेटी को इन्साफ दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगाने गई थी। इस दौरान थाना इंचार्ज ने महिला का जांच के बहाने रेप कर दिया। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : Haritalika Teej Vrat Katha : यहां पढ़े हरितालिका तीज की व्रत कथा, सुनने मात्र से होगी हर मनोकामना पूरी

जांच के बहाने किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार, कन्नौज के सदर कोतवाली एरिया में इस घटना को अंजाम दिया गया। बताया गया कि आरोपी पुलिस अनूप मौर्य ने हाजी शरीफ चौकी में पहले जांच के बहाने बुलाया और फिर महिला से रेप किया। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी अनूप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अपनी 17 साल की बेटी के लिए न्याय मांगने हाजी शरीफ चौकी आई थी। उसकी बेटी के साथ भी अज्ञात आरोपियों ने रेप किया था।

दरअसल, आरोपी पुलिस इंचार्ज कुछ दिन पहले ही इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुआ था। कन्नौज सदर कोतवाली में रहने वाली महिला की 17 साल की बेटी के साथ कुछ दिनों पहले गैंग रेप हुआ था। इस मामले को लेकर महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी। रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज किए जाने के बाद जांच हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज अनूप मौर्य को दी गई थी।

Read More : मुंबई पहुंचते ही हवालात पहुंचे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर, इस मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांच के बहाने घर ले जाकर किया रेप

महिला की तरफ से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 26 अगस्त को एसपी दफ्तर में प्रार्थनापत्र दिया था। इस बारे में बात करने के लिए महिला चौकी पहुंची। महिला ने रविवार सुबह फोन किया तो अनूप मौर्य ने उनको पुलिस लाइंस बुलाया। इसके बाद सादे कपड़ों में बाइक से अनूप वहां पहुंचे और महिला को बाइक में बैठाकर आगे तक ले गए। फिर घर पहुंचने पर इंस्पेक्टर अनूप मौर्य ने महिला के साथ रेप किया।

Read More : Haritalika Teej 2022: हरितालिका तीज के हैं ये नियम, इन चीजों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी पूजा

आरोपी पुलिस गिरफ्तार

इसके बाद महिला कोतवाली पहुंची और वहां हंगामा किया। मामले की गंभीरता देख एसपी ने सीओ सिटी को शिव प्रताप सिंह को मामले की जांच सौंपी। सीओ को जांच में रेप के सबूत मिले। इसके बाद सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कर इंस्पेक्टर अनूप मौर्य को जेल भेज दिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें