Step Mother sacrifice five Year Minor child for Become Pregnant

गर्भवती होने के लिए मां ने पार कर दी सभी हदें, सौतेले के बेटे के साथ किया शर्मनाक काम

गर्भवती होने के लिए मां ने पारी कर दी सभी हदें, सौतेले के बेटे के साथ किया शर्मनाक काम! Step Mother sacrifice five Year Minor child

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : June 15, 2023/11:19 am IST

अमेठी: Step Mother sacrifice five Year Minor child  अमेठी जिले में जामो थानाक्षेत्र के रेहसी गांव में सोमवार को हुई चार वर्षीय एक बच्चे की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने उसकी बलि दिए जाने का खुलासा करते हुए इस मामले में तांत्रिक और बच्चे की सौतेली मां सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक इलामारन जी. ने बुधवार को बताया कि चार वर्षीय सत्येंद्र के पिता जितेन्द्र प्रजापति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनका बेटा 11 जून को खेलने के लिए घर से निकला था लेकिन वह वापस घर नहीं आया। उन्होंन बताया कि काफी ढूंढने पर जब वह नहीं मिला तब सोमवार को पुलिस को 112 नंबर पर इसकी सूचना दी गयी ।

Read More: डुप्लीकेट डिग्री देने का मामला: जीवाजी यूनिवर्सिटी ने पुलिस को उपलब्ध नहीं कराया रिकॉर्ड, 3 कर्मचारियों से पुलिस कर रही पूछताछ

Step Mother sacrifice five Year Minor child उन्होंने बताया कि सोमवार को ही शाम छह बजे गांव के ही दानबहादुर ने सत्येंद्र का शव तालाब किनारे नाले में पड़े होने की सूचना दी। इलामारन ने बताया कि इस सूचना पर उसी दिन थाना जामो पर भादंसं की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगरू प्रजापति, दयाराम यादव, प्रेमा देवी और मृतक बच्चे की सौतेली मां रेनू को गिरफ्तार किया तथा इन अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना स्थल के पास झाड़ियों से आलाकत्ल गमछा, नींबू, जायफल आदि तंत्र-मंत्र का सामान बरामद हुआ।

Read More: मानव तस्करी से जुड़ा निकला निकाहनामा बनवाने का मामला, CSP ने की पुष्टि 

उन्होंने बताया कि पूछताछ में मंगरू और प्रेमा देवी ने बताया कि उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी बेटी रेनू का दूसरा विवाह जितेन्द्र प्रजापति के साथ किया था। उनके मुताबिक जितेन्द्र को उसकी पहली पत्नी छोड़कर चली गयी थी जिससे पैदा हुआ सत्येन्द्र अपने पिता जितेन्द्र के साथ रहता था। मंगरू और प्रेमा देवी के मुताबिक, शादी के बाद रेनू अक्सर बीमार रहती थी तथा बार-बार उसका गर्भपात हो जाता था, इससे परेशान होकर उन्होंने तांत्रिक दयाराम यादव से संपर्क किया जिसने एक बच्चे की बलि देने की बात कही।

Read More: बीच समुद्र में पलटी नाव, लगभग 80 लोगों की मौत, देर रात जा रहे थे मछली पकड़ने

पुलिस का कहना है कि रेनू ने पूछताछ के दौरान कथित रूप से बताया कि 11 जून को सभी अभियुक्त ग्राम रेसी बन्धे के पास पीपल के पेड़ के नीचे इकट्ठा हुए जहां पर तांत्रिक दयाराम ने बच्चे पर तंत्र-मंत्र किया और प्रेमा देवी और उसकी बेटी रेनू ने सत्येन्द्र के गले में एक गमछे से फंदा लगाकर कस दिया, जिससे गोपी उर्फ सत्येन्द्र की मृत्यु हो गयी। घटना के समय मंगरू ने बच्चे का पैर पकड़ रखा था, जबकि तांत्रिक दयाराम यादव तंत्र-मंत्र पढ़ रहा था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक