Muslim woman used to throw 'dirty things' at Hindu family

हिंदू परिवार के घर ‘गंदी चीजें’ फेंकती थी मुस्लिम महिला, CCTV वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

Muslim woman used to throw 'dirty things' at Hindu family : हिंदू परिवार के घर 'गंदी चीजें' फेंकती थी मुस्लिम महिला, CCTV वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 28, 2022/10:14 am IST

नई दिल्ली। Muslim woman throw ‘dirty things’ at Hindu family : उत्तरप्रदेश के बांदा से एक बड़ा ही संगीन मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम महिला एक हिंदू परिवार के घर में चोरी-छिपे मांस के टुकड़े फेंकती थी। जब से ये मामला सामने आया है इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार हिंदू परिवार ने मुस्लिम परिवार पर आरोप लगाया है कि 2 साल से पड़ोस में रहने वाली महिला उन्हें लगातार परेशान कर रही है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिला आए दिन उनके घर में अंडे के छिलके और मांस के टुकड़े फेंकती है। इसके साथ हो आपको बता दें कि मुस्लिम महिला की ये गंदी हरकत CCTV में भी कैद हो गई है।

Read More : भोपाल में एक साथ बनेंगे 3 ग्रीन कॉरिडोर, 23 वर्षीय युवक के परिजनों ने लिया अंगदान फैसला

देती थी गालियां

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला यूपी के बांदा शहर के कोतवाली के इंदिरा नगर इलाके का है। यहां के निवासी शिवनारायण त्रिपाठी का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली एक मुस्लिम महिला का घर मेरे घर से ऊंचा है। उसके घर पर रखी पानी की टंकी से लगातार पानी बहता है। इससे कई बार गिरकर घायल भी हो चुके हैं। इतना ही नहीं इसके साथ ही वो अंडे के छिलके और मांस के टुकडे़ फेंक देती है। इस पर जब उसकी इस हरकत का विरोध किया जाता था तो वो गालियां देती हैं।

Read More : गिराए गए नए बस स्टैंड पर बने दो गुंबद, सामने आई ये वजह

हमारे पास CCTV भी है

हिंदू परिवार का कहना है कि हम लोग लड़ना नहीं चाहते इसलिए खुद ही सफाई करके फेंक देते हैं। शिवनारायण त्रिपाठी ने कहा कि थाने से लेकर डीआईजी तक मामले की शिकायत कर चुका हूं। पुलिस आई थी, मामले में कार्रवाई की बात कहकर चली गई थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि हमारी मांग है कि उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी हमारे पास है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें